Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिरसा : नकली नोटों के साथ महिला समेत बाइक सवार गिरफ्तार

दोनों आरोपितों के पास से तीन लाख की नकली करंसी बरामद हुई है। नकली नाेटों के बारे में पुलिस पूछताछ में जुटी है। दोनों मोटरसाइकिल पर देर रात्रि पंजाब से सिरसा आ रहे थे। दोनों नकली करंसी को ठिकाने लगाने की फिराक में थे।

सिरसा : नकली नोटों के साथ महिला समेत बाइक सवार गिरफ्तार
X

सिरसा। सीआईए पुलिस ने मंगलवार रात्रि पंजाब-हरियाणा सीमा (Punjab-Haryana border) पर गश्त के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक महिला व पुरुष को तीन लाख रुपये के नकली नोटों के साथ काबू किया है। दोनों मोटरसाइकिल पर देर रात्रि पंजाब से सिरसा आ रहे थे। दोनों ने यह जाली करंसी सिरसा में सप्लाई करनी थी उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। यह भी बताया जा रहा है कि महिला व पुरुष रिश्ते में भाई बहन लगते है। पुलिस ने सदर थाना सिरसा में दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात्रि सीआईए पुलिस सिरसा बरनाला रोड पर गश्त कर रही थी गश्त के दौरान पंजाब सीमा पर लगे मुसाहिबवाला नाके के पास टीम ने मोटरसाइकिल सवार एक महिला व पुरुष को रुकवाया इस दौरान तलाशी ली तो दोनों के कब्जे से हजार रुपये के दस, पांच सौ के तीन सौ, दो सौ के 600 व सौ के 100 नोट बरामद हुए बताया जाता है कि यह दोनों सिरसा में सप्लाई करने के फिराक में थे उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस दोनों से गहन पूछताछ में जुट गई है।

इन दोनों के पहचान पंजाब के गगनदीप उर्फ गगन पुत्र करतार सिंह तथा महिला की पहचान नहर कालोनी निवासी सिरसा हरपाल कौर उर्फ प्रीत के रूप में हुई है। बताया जाता है कि पकड़ी गई महिला सिरसा के सिंचाई विभाग की नहर कॉलोनी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।

Next Story