Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निर्माणाधीन पुल के सरियों में फंसने से बाइक सवार की मौत

ग्रामीणों का कहना है कि अगर सिंचाई विभाग व ठेकेदार रात के समय चमकने वाले साइन बोर्ड लगाते तो उक्त व्यक्ति की मौत नहीं होती।

वैक्सीन वैन-बाइक में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, दो घायल
X
मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज : तोशाम (भिवानी)

ईशरवाल सिवानी के अप्रोच रोड पर गांव सिढान के पास सिंचाई विभाग द्वारा निर्माणाधीन पुल पर ठेकेदार की लापरवाही के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई । बताया जाता है कि सिवानी कनाल नहर पर अपरोच जाने वाले रास्ते पर गांव सिढ़ान के पास पुल निर्माणाधीन है।

यहां पर ठेकेदार की लापरवाही के चलते रात्रि के समय लगाए जाने वाले साइन बोर्ड नहीं थे जिसकी वजह से बोर्ड नहीं दिखाई देने क गत रात्रि एक बाइक सवार निर्माणाधीन पुल के सीरियों में जा धसा और उसकी हिसार के निजी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में लगी हुई थी। सिंचाई विभाग के एक्शन संजीव सारण से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो रखे हैं आप इस बारे में एसडीओ से बात करें। जब एसडीओ अमनदीप से बात की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसी प्रकार कार्यरत ठेकेदार भी मामले में बात करने से बचते हुए नजर आए। ग्रामीणों का कहना है कि अगर सिंचाई विभाग व ठेकेदार रात के समय चमकने वाले साइन बोर्ड होते या कोई ऐसा बोर्ड होता जो वाहन को दिखाई दे तो उक्त व्यक्ति की जो मौत हुई है वह नहीं होती। मृतक कि आयु 32 वर्ष थी तथा वह शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं ।

Next Story