Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सौगात : कलानौर में होगा बीकानेर-हरिद्वार ट्रेन का ठहराव

इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दो दिन पूर्व ही रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर कलानौर के लोगों की मांग को पूरा करने की अपील की थी। अनुमति 1 वर्ष के लिए दी गई है उसके बाद यात्रियों की संख्या को देखते हुए आगामी निर्णय लिया जाएगा।

Festival Gift: रेलवे ने यात्रियों को दी सौगात, आवागमन के लिए चलाई जाएगी स्पेशल ट्रेन, जान लें समय और रूट
X

रेलवे ने यात्रियों को दी सौगात

रोहतक (कलानौर) : कस्बे की जल्द ही एक बड़ी मांग पूरी होने जा रही है। जल्द ही बीकानेर हरिद्वार सुपर फास्ट ट्रेन का ठहराव कलानौर में होने जा रहा है। इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दो दिन पूर्व ही रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर कलानौर के लोगों की मांग को पूरा करने की अपील की। जिसके बाद रेल मंत्री ने बीकानेर हरिद्वार सुपर फास्ट ट्रेन को कलानौर रेलवे स्टेशन पर ठहराव की अनुमति दे दी है।

अनुमति 1 वर्ष के लिए दी गई है उसके बाद यात्रियों की संख्या को देखते हुए आगामी निर्णय लिया जाएगा। इससे पूर्व कलानौर के मनोनीत पार्षद रहे रमेश चेची ने 1 दिसंबर 2017 से लेकर कई बार बीकानेर मंडल को पत्र लिखकर इस ट्रेन के कलानौर पर ठहराव की मांग की गई थी, जो अब रेल मंत्रालय द्वारा पूरी की जा रही है। मांग पूरी होने से कलानौर और उसके आसपास के गांवों के लोगों को बहुत फायदा मिलेगा। यह बहुत पुरानी मांग थी, जिसके पूरी होने पर लाेगों में खुशी की लहर है।

Next Story