Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिजली चोरी पकड़ने गए एसडीओ सहित चार कर्मचारियों से मारपीट

एसडीओ सज्जन सिंह ने बताया कि वह जेई अशोक खत्री, सहायक लाइनमैन मोती व रोहताश के साथ चौधरी भट‍्ठे के पास गांव डीग असावटी रोड पर हरि के खेत पर बिजली चोरी के मामले में जांच करने गए थे।

स्कूल के क्लास रूम में छात्र के परिवार वालों ने बच्चे को पीटा
X
छात्र की पिटाई करते लोग (प्रतीकात्मक फोटो)

फरीदाबाद। थाना सदर इलाके के डीग असावटी रोड पर खेतों में बिजली चोरी पकडऩे गए बिजली कर्मचारियों के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपियों ने उपमंडल अधिकारी, कनष्ठि अभियंता व दो लाइनमैन के साथ मारपीट की। थाना सदर पुलिस ने एसडीओ की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसडीओ सज्जन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिजली विभाग के सिटी वन बल्लभगढ़ कार्यालय में उपमंडल अधिकारी के पद पर तैनात है। वह अपने साथ जेई अशोक खत्री, सहायक लाइनमैन मोती व रोहताश के साथ चौधरी भट‍्ठे के पास गांव डीग असावटी रोड पर हरि के खेत पर बिजली चोरी के मामले में जांच के लिए गए थे।

चेकिंग के दौरान उन्हें बिजली चोरी पाई। जांच के बाद जब वह बिजली चोरी के बारे रिपोर्ट तैयार कर रहे थे तो हरि व उसका लडक़ा अजय उर्फ बंटी अपने साथ पांच अन्य युवकों के साथ खेत पर आ गए। आरोप है कि सभी ने अपने हाथों में सरिया व डंडा ले रखे थे। आरोपियों ने बिजली कर्मियों से कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हो गई हमारे खेतों में घुसने की। हरि, अजय व उसके साथियों ने बिजली कर्मियों के साथ रॉड व डंडों के साथ मारपीट शुरू कर दी और रोहताश से बिजली चोरी में इस्तेमाल की जा रही तार भी छीन ली। आरोपियों ने सभी बिजली कर्मियों को भट‍्ठे के कमरे में बंद करने की कोशिश की। बिजली कर्मियों ने बचाव के लिए शोर मचाया तो आसपास के खेतों से कुछ लोग उनकी तरफ आने लगे जिन्हें देखकर आरोपी भागने लगे और बिजली कर्मियों से कहा दोबारा यहां आए तो जान से मार देंगे। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story