Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में बड़ी वारदात : गार्ड को गोली मारकर एटीएम वैन से 2.62 करोड़ लूटे

आईजी ममता सिंह, एसपी उदय मीना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद शहर की नाकाबंदी कर दी गई। पुलिस ने बदमाशों पर दो लाख रुपये इनाम रखा गया है। बदमाश कई जगह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।

रोहतक में बड़ी वारदात : गार्ड को गोली मारकर एटीएम वैन से 2.62 करोड़  लूटे
X

मौके पर जांच करती पुलिस। फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज: रोहतक

रोहतक के सेेक्टर-1 में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने कैशवैन के गार्ड को गोली मारकर दो करोड़ 62 लाख रुपये लूट लिए। आरोपित वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए। घायल गार्ड को पीजीआई भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया है। आईजी ममता सिंह, एसपी उदय मीना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद शहर की नाकाबंदी कर दी गई। पुलिस ने बदमाशों पर दो लाख रुपये इनाम रखा गया है। बदमाश कई जगह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। आईजी ने सीआईए समेत अन्य शाखाओं की पांच टीमें गठित की हैं। जो जांच करेंगी।

कैश कैबिन खोलते ही दागी गोली

शशी प्रकाश ने बताया कि वे रास्ते में कई एटीएम में रुपये डालते हुए करीब एक बजे सेक्टर-1 मार्केट में पहुंचे। जहां एक्सिस बैंक के एटीएम में कैश डालना था। जैसे ही उन्होंने कैश कैबिन को खोला, तभी दो युुवक आए। एक ने मुंह पर सफेद रंग की पट्टी बांध रखी थी और दूसरा काले रंग का कपड़ा बांधे था। इनमें से एक ने गनमैन रमेश पर गोली चला दी और उसकी डोगा बंदूक झपट ली। जान बचाने के लिए गार्ड और कर्मचारी इधर उधर भागे।इसके बाद बदमाश पल भर में वैन में रखे दो लोहा बाॅक्स और एक बैग में दो करोड़ 62 हजार रुपये एि प्लास्टिक के कट्टे में डालकर बाइक से फरार हो गए। इसके बाद उनके कर्मचारी जयदीप ने 112 नम्बर पर कॉल कर जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर आकर गार्ड को पीजीआई भर्ती कराया। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीएमएस कंपनी एटीएम में डालती है कैश

शशी प्रकाश निवासी गांव खरक खुर्द जिला भिवानी सीएमएस कंपनी में कैशियर ने बताया कि उनकी कंपनी बैंक से पैसा लेकर अलग-अलग जगह बने एमटीएम में पैसे डालती है। रोजना की तरह वह अपने साथी कर्मचारियों प्रदीप निवासी सुनारियां, गनमैन रमेश निवासी टिटौली व चालक जयदीप निवासी गांव मदीना गिंदरान पाना के साथ गाड़ी नंबर एचआर 37डी 1497 में चार करोड़ 73 लाख रुपये लेकर चले थे।

प्रत्यक्षदर्शी बोले, आराम से पैदल आए और कर गए वारदात

वारदात के कई चश्मदीद भी सामने आए हैं। आसपास काम करने वाले लोगों का कहना है कि बदमाश आराम से पैदल आए और गार्ड को गोली मारकर लूटपाट की। वह कुछ दूरी तक पैदल ही कैश लेकर गए और फिर बाइक से भाग निकले। इस दौरान किसी ने बचाव का प्रयास नहीं किया। आसपास के दुकानदार भी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए।


प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि रेकी कर वारदात को अंजाम दिया गया है। केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पांच टीमें गठित की गई हैं। लूटपाट करने वाले बदमाश कैमरे में कैद हुए हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -उदय सिंह मीना, एसपी रोहतक

और पढ़ें
Next Story