Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी कार्रवाई : दिल्ली, लुधियाना तथा कैथल में छापेमारी, करोड़ों की हेरोइन और 32 लाख रुपये की नकदी बरामद

कैथल जिले के पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी है। वहीं उन्होंने बताया कि इस घटना का लिंक इंटरनेशनल लेवल के रैकेट के साथ भी संबंध हो सकता है।

बड़ी कार्रवाई :  दिल्ली, लुधियाना तथा कैथल में छापेमारी, करोड़ों की हेरोइन  और 32 लाख रुपये की नकदी बरामद
X

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद जानकारी देते हुए। 

राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) और जिला पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में कैथल समेत तीन जगहों पर की गई छापेमारी में भारी मात्रा में करोड़ों की हेरोइन और तथा नकदी बरामद हुई है। के पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी है ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार देर रात राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) दिल्ली की तरफ से गुहला के गांव खरकां में रेड की गई थी। रेड के दौरान आरोपी के घर से 6 किलो के करीब हेरोइन तथा 32 लाख रुपये मिलने की बात सामने आई है।

एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि डीआरआई की टीम द्वारा दिल्ली, लुधियाना तथा कैथल में कुल तीन जगह छापेमारी की गई थी और तीनों जगह पर भारी मात्रा में हीरोइन तथा नकदी बरामद हुई है। वहीं कैथल की कार्रवाई पर बोलते हुए एसपी ने बताया कि मौके से हेरोइन तथा नकदी बरामद कर ली है परंतु आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना का लिंक इंटरनेशनल लेवल के रैकेट के साथ भी संबंध हो सकता है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

और पढ़ें
Next Story