Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भूपेंद्र हुड्डा ने ली कांग्रेस विधायक दल की बैठक, जानें किन मुद‍्दों पर हुई चर्चा

बैठक को लेकर नेता विपक्ष तो खास नहीं बोले लेकिन विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि हमेशा की तरह से होने वाली यह बैठक थी, जिसमें सत्तापक्ष के सामने सदन में उठाए गए मुद्दों, किसान आंदोलन सभी विषयों पर चर्चा की गई।

भूपेंद्र हुड्डा ने ली कांग्रेस विधायक दल की बैठक, जानें किन मुद‍्दों पर हुई चर्चा
X

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की अहम बैठक पूर्व सीएम व नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस की ओर से अधिकांश विधायक मौजूद रहे। बैठक को लेकर नेता विपक्ष तो खास नहीं बोले लेकिन पार्टी की विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने कहा कि हमेशा की तरह से होने वाली यह बैठक थी, जिसमें सत्तापक्ष के सामने सदन में उठाए गए मुद्दों, किसान आंदोलन सभी विषयों पर चर्चा की गई।

भुक्कल ने कहा कि सतापक्ष द्वारा जनता से वायदा खिलाफी और किसान मसले पर घेरेबंदी को लेकर मंथन हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई बल्कि हरियाणा कांग्रेस में किसी भी तरह की कोई गुटबाजी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सभी सियासी नेता एक मंच पर हैं, लोकतांत्रिक व बड़ी पार्टी में सभी एक मंच पर हैं। भाजपा जजपा गठबंधन की सरकार द्वारा जो भी जन विरोधी फैसले लिए जा रहे हैं, उनका जमकर विरोध किया जाएगा।

बेरका भी पहुंचे हुड‍्डा से मुलाकात करने

पंजाब कांग्रेसी विधायक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने नेता विपक्ष और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड‍्डा से मुलाकात की है। वेरका और हुड‍्डा के बीच में आधा घंटा चली यह बैठक कईं मायनों में अहम मानी जा रही है। पंजाब में सियासी घटनाक्रम और बदलाव के बाद में वेरका मिलने पहुंचे हुए थे। हालांकि बाहर आकर किसी भी नेता ने कुछ नहीं कहा।

Next Story