Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपने पिता के नाम से बने पार्क की दुर्दशा देखकर बिफर उठे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड‍्डा

हड‍्डा ने कहा कि ऐसे महापुरूष के नाम पर रखे पार्क को फरीदाबाद प्रशासन द्वारा बेहतर तरीके से विकसित करना चाहिए था परंतु इसे देखकर ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार महापुरूषों का सम्मान करना ही नहीं जानती।

अपने पिता के नाम से बने पार्क की दुर्दशा देखकर बिफर उठे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड‍्डा
X

स्व. चौ. रणबीर सिंह हुड्डा पार्क का निरीक्षण करते भूपेन्द्र सिंह हुड्डा।

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेक्टर 17 स्थित स्व चौ. रणबीर सिंह हुड‍्डा पार्क का पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने निरीक्षण किया। इस दौरान पार्क की दुर्दशा देखकर पूर्व मुख्यमंत्री बिफर उठे। पार्क में टूटी सीढिय़ां, फैला कूड़ा और अन्य अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि देश को आजाद कराने में अपनी अह्म भूमिका निभाने वाले उनके पिता चौ. रणबीर सिंह हुड‍्डा के नाम पर इस पार्क का नामकरण हुआ था ताकि युवा पीढ़ी को प्रेरित किया जा सके।

ऐसे महापुरूष के नाम पर रखे पार्क को फरीदाबाद प्रशासन द्वारा बेहतर तरीके से विकसित करना चाहिए था परंतु इसे देखकर ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार महापुरूषों का सम्मान करना ही नहीं जानती, वह केवल वोट की राजनीति करके लोगों को गुमराह करती है। उन्होंने कहा कि जब महापुरूषों के नाम पर रखे गए पार्को की ऐसी दुर्दशा है तो भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का क्या स्वरूप होगा, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। इससे पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने स्व. रणबीर सिंह हुड‍्डा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।


Next Story