Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HSSC : भोपाल सिंह बने चेयरमैन, नए सदस्य भी लगाए गए

सांसद कटारिया के करीबी व बतौर पीए भी लंबे समय तक कामकाज देख चुके भोपाल अब से पहले आयोग में सदस्य के तौर पर सेवाएं दे रहे थे।

HSSC : भोपाल सिंह बने चेयरमैन, नए सदस्य भी लगाए गए
X

 नवनियुक्त चेयरमैन भोपाल सिंह। 

चंडीगढ़ : आखिरकार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में चेयरमैन और सदस्यों की नियुक्ति कर दी गई है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में पहले से काम कर रहे वरिष्ठ सदस्य भोपाल सिंह को आयोग का चेयरमैन बनाकर उनका कद बढ़ा दिया है। भोपाल अंबाला सीट से सांसद व केंद्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया के करीबी रहे हैं। इस बार नियुक्ति में संगठन और संघ का अऩुभव रखने वालों को भी तरजीह दिखाई दे रही है।

सरकार द्वारा विश्वास जताने और जिम्मेदारी बढ़ाने पर नवनियुक्त चेयरमैन भोपाल सिंह ने कहा कि वे सभी का आभार व्यक्त करते हैं। आने वाले वक्त में कामकाज स्पीड से हो साथ ही व्यवस्था पारदर्शी व जवाबदेही वाली हो इस दिशा में गंभीर प्रयास जारी रहेंगे।

सांसद कटारिया के करीबी व बतौर पीए भी लंबे समय तक कामकाज देख चुके भोपाल अब से पहले आयोग में सदस्य के तौर पर सेवाएं दे रहे थे। उनके अलावा नए सदस्य के तौर पर हुई नियुक्ति में कंवलजीत सिंह सैनी न्यू चंडीगढ़ मोहाली, के अलावा चरखी दादरी के रहने वाले विजय कुमार केशवल दास मोहल्ला की नियुक्ति की गई है। इसी क्रम में सत्यवान सेरा मतलौडा अंटाला व विकास दहिया रतनगढ़ सोनीपत, सचिन जैन गंगा बाग हांसी हिसार को बतौर नए सदस्य के तौर पर स्थान मिला है। कुल मिलाकर सभी को संगठन औऱ संघ की पुरानी पृष्ठभूमि का फायदा मिला है।

Next Story