Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भव्य बिश्नोई ने मेहरीन कौर के साथ जयपुर में की सगाई

सगाई कार्यक्रम में दोनों के परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल हुए। आदमपुर के कांग्रेस विधायक कुलदीप के बेटे हैं भव्य।

भव्य बिश्नोई ने मेहरीन कौर के साथ जयपुर में की सगाई
X

आदमपुर के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ने मॉडल और ऐक्ट्रेस मेहरीन कौर पीरजादा के साथ जयपुर के अलीला फोर्ट में सगाई कर ली है। सगाई कार्यक्रम में दोनों के परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बता दें दोनों की पहचान 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी, जिसके बाद उन्होंने जल्द सगाई करने का फैसला किया था। एक महीने पहले मेहरीन ने खुद ही मीडिया को जानकारी दी थी कि वो मार्च में सगाई करने जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि शादी इस साल के अंत तक करने की प्लानिंग है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मेहरीन कौर पीरजादा काफी पॉप्युलर हैं। इसके साथ ही उन्होंने अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। वहीं भव्य बिश्नोई हरियाणा के तीन बार मुख्यमंत्री रहे भजनलाल के पोते हैं। भव्य के पिता कुलदीप हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर से विधायक हैं। भव्य ने हिसार लोकसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर सांसद का चुनाव लड़ा था।

बिश्नोई समाज केे लोगों ने जताई थी आपत्ति

मेहरीन कौर के साथ भव्य की सगाई को लेकर बिश्नोई समाज केे लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी और दोनों की शादी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। इसके बाद भव्य बिश्नोई सामने आए और उन्होंने और अपनी बात रखी थी। उन्होंने इन लोगों से पूछा था कि जितनी रूचि उनकी शादी को लेकर दिखाई जा रही है, अगर इसकी आधी रूचि भी उनके चुनाव के दौरान दिखाई जाती तो बिश्नोई समाज को सांसद मिल जाता और समाज की आन-बान-शान में वे अपना योगदान देते।

Next Story