Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरनाम सिंह चढूनी से सावधान रहें, पढ़ें आगे कि किसने कहा ये

दहिया ने गंभीर आरोप लगाए और कहा किचढूनी का पुराने वक्त से ही किसानों के नाम पर खेल करते रहे हैं, कई मामलों में पहले भी संलिप्तता सामने आई है।

गुरनाम सिंह चढूनी से सावधान रहें, पढ़ें आगे कि किसने कहा ये
X

चंडीगढ़। गुरनाम सिंह चढूनी जैसे राजनीतिक महत्वाकांक्षा लोगों के कारण किसानों को बदनामी मिल रही है।संयुक्त किसान मोर्चा जल्द से जल्द चढूनी को आंदोलन से पूर्ण रूप से बाहर निकाले अन्यथा इनके षड्यंत्र से यह पवित्र आंदोलन खात्मे की तरफ चला जाएगा।

ये बात भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के चेयरमैन आल इंडिया लीगल सैल ब्रहम दहिया ने मीडिया को बयान में दी। दहिया ने गंभीर आरोप लगाए और कहा किचढूनी का पुराने वक्त से ही किसानों के नाम पर खेल करते रहे हैं, कई मामलों में पहले भी संलिप्तता सामने आई है। पूर्व में भी भारतीय किसान यूनियन ने बाहर निकाला था और चढूनी ने फिर अपना अलग संगठन बना लिया था।

एडवोकेट ब्रहम सिंह दहिया ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा को कई बार आगाह किया था, राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते किसानों का इस्तेमाल करने वालों का करें पूर्ण बहिष्कार होना चाहिए। चढूनी किसान आंदोलन को तोड़ने का काम कर रहे और समस्त किसानों को अंतर्राष्ट्रीय पटल पर बदनाम करा रहे हैं!

अन्नदाता किसान हमेशा शांति प्रिय आंदोलन करता रहा है, यही उसकी पहचान है! गुरनाम सिंह चढूनी जैसे अति महत्वाकांक्षी लोग तोड़ फोड़ कराकर किसानों की छवि खराब करा रहे हैं! इस कृत्य की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है!

दहिया ने कहा कि मैंने संयुक्त किसान मोर्चा से कहा था कि चढूनी से सावधान रहें औऱ आंदोलन तोड़ने की साजिश रच रहे हैं। दहिया ने कहा कि शांति पूर्ण रूप से प्रदर्शन करना किसान यूनियन की पहचान रही है!



Next Story