Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hisar : नशे की लत से परेशान युवक वीडियो बनाकर बोला- जिंदगी से बोर हो गया हूं, इसलिए मर ही जाता हूं

हिसार की महाबीर कॉलोनी में करीब 11 मिनट की एक वीडियो में युवक पानी के कैंपर पर चढ़कर पंखे से साड़ी बांधकर फंदा बनाता दिख रहा है।

Hisar : नशे की लत से परेशान युवक  वीडियो बनाकर बोला- जिंदगी से बोर हो गया हूं, इसलिए मर ही जाता हूं
X
मृतक अविनाश का फाइल फोटो

हिसार। महावीर कॉलोनी में नशे के चंगुल में बुरी तरह फंस चुके एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। परिजनों ने कमरे में उसका शव देखकर पुलिस (police) को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान उसके मोबाइल में कुछ वीडियो दिखे इसमें मरने से पहले युवक ने करीब 11 मिनट की वीडियो भी बनाई।

मानसिक परेशानी के दौर से गुजर रहे 19 साल के अविनाश ने वीडियो में बताया कि वह नशे के चंगुल में आ चुका है। साथ ही कहा है कि वह नशे को छोड़ना चाहता है। लेकिन अब जिंदगी से बोर हो चला हूं, क्या करूं समझ नहीं आ रहा। इसलिए मर ही जाता हूं। पुलिस के हाथ लगे उसके मोबाइल फोन में एक अन्य वीडियो भी बरामद हुआ है जिसमें अविनाश अपने कमरे में खुदकुशी करने से फौरन पहले पानी के कैंपर पर चढ़कर पंखे से साड़ी बांधकर फंदा बनाता दिख रहा है। इसके बाद अविनाश ने सुसाइड कर लिया। दिल्ली से लौटे उसके परिजनों ने कमरे में उसका शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन खंगालने के साथ ही उसे इम्पाउंड कर लिया है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Next Story
Top