Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में होमगार्ड की पीट-पीटकर हत्या और पुलिसकर्मी के सिर में मारी ईंट

बेखौफ अपराधियों ने रेवाड़ी शहर में दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस (Police) ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेवाड़ी में होमगार्ड की पीट-पीटकर हत्या और पुलिसकर्मी के सिर में मारी ईंट
X

नागरिक अस्पताल रेवाड़ी के बाहर बैठे मृतक होमगार्ड के परिजन।  

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

बेखौफ अपराधियों (Criminals) ने रेवाड़ी शहर में दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। हूडा बाइपास स्थित प्रजापति चौक पर गाड़ी में सवार आरोपितों ने एक होमगार्ड (Home Guard) को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि शहर के लियो चौक पर एक हेड कांस्टेबल (Head constable) के सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शहर के साथ लगते नया गांव दौलतपुर निवासी 41 वर्षीय राजेश बतौर होमगार्ड गांव भाड़वास पुलिस चौकी में तैनात था। 12 सितंबर की रात वह बाइक पर अपनी ड्यूटी करने जा रहा था। इसी दौरान बाइपास पर प्रजापति चौक के निकट वह अपने मामा के लड़के की अंडे की रेहड़ी पर रुक गया। इसी दौरान एक ट्रैक्टर पर सवार होकर दो युवक आए और उसके मामा के लड़के के साथ अंडे के पैसों को लेकर विवाद करने लगे। आरोपित धमकी देकर उस समय तो चले गए, लेकिन कुछ देर बाद गाड़ी में अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचे।

आरोपितों ने पहले राजेश के मामा के लड़के को बुरी तरह पीटा और फिर बीच बचाव करने पर राजेश को भी बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उसे काफी जगह अंदरूनी चोटें लगी थी। बगैर शिकायत किए ही वह अपनी ड्यूटी पर चौकी में पहुंच गया। कुछ समय बाद उसके तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर और फिर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसके पेट में चोट होने के कारण हालत गंभीर हो गई। बाद में उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात राजेश ने उपचार के दौरान मेदांता में दम तोड़ दिया। सिटी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

इधर शहर के लियो चौक पर नाके पर तैनात हेड कांस्टेबल रणवीर सिंह के सिर पर स्कूटी सवार युवक ने ईंट मार दी। आरोपित युवक लियो चौक पर बीच सड़क स्कूटी खड़ी कर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को लेकर अपशब्द बोल रहा था। हेड कांस्टेबल ने उसे टोका तो आरोपित ने उसके सिर में ईंट दे मारी।

Next Story