Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पोर्टल पर बैंक अकाउंट नंबर गलत चढ़े, पेमेंट दूसरी मंडियों के आढ़तियों के खातों में पहुंची

आढ़तियों ने कहा हमारे इन्ही अकाउंट (Accounts) में पिछली गेहूं के रुपये आए हैं तो अब यह नंबर गलत कैसे हो गए। उन्होंने मांग भी की कि आढ़तियों की रकम दूसरे खातों में जाने के पीछे क्या कारण है, इसकी भी जांच की जाए।

पोर्टल पर बैंक अकाउंट नंबर गलत चढ़े, पेमेंट दूसरी मंडियों के आढ़तियों के खातों में पहुंची
X

प्रतीकात्मक फाेटो

राजकुमार खुराना : तरावड़ी

तरावड़ी मंडी के आढ़तियों के बैंक अकाउंट (Bank account) पोर्टल पर गलत चढ़ने से पेमेंट दूसरों के खातों में जा रही है और आढ़तियों को काफी परेशानी (Problem) हो रही है। जिससे अनाज मंडी के कई आढ़तियों में गहरा रोष व्याप्त है। उन्होंने मांग की है कि जब तक आढ़तियों के बैंक अकाउंट पोर्टल पर सही तरीके से नहीं आते, तब तक सभी की पेमेंट रोक दी जाए, ताकि आढ़तियों की बकाया राशि किसी दूसरे व्यक्ति के अकाउंट में न चली जाए।

आढ़ती द्रुगेश मत्तिल, ईश्वर चन्द, अनिल कुमार , महेश चौधरी ने बताया कि हमारी पेमेंट टोहाना, व अन्य मंडियों में विभाग की गलती से हमें परेशानी उठानी पड रही है। आढ़तियों ने बताया कि बैंक अकाउंट पोर्टल पर गलत फीड किए जाने से 60 आढ़तियों की पेमेंट दूसरों के खातों में ट्रांसफर हो गई है। उनका कहना है हमारे इन्ही अकाउंट में पिछली गेहूं के पैसे आए हैं तो अब यह नंबर गलत कैसे हो गए। उन्होंने मांग भी की है कि आढ़तियों की रकम दूसरे खातों में जाने के पीछे क्या कारण है, इसकी भी जांच की जाए।

मंडी सचिव गौरव आर्य ने बताया की आईएमसी सेंटर के कर्मचारियों की गलती की वजह से यह समस्या आई है। इसकी जांच चल रही है। इस अवसर पर अध्यक्ष नाथीराम गुप्ता, संरक्षक शीशपाल गुप्ता, सचिव राकेश हंस, मंडी आढ़ती मौजूद थे।

Next Story