Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अविश्वास प्रस्ताव पर बलराज कुंडू बोले- प्रदेश सरकार के पास पर्याप्त संख्याबल है

कुंडू ने कहा कि कांग्रेस किस आधार पर यह अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। क्योंकि बीजेपी के पास 40 विधायक हैं। सरकार के समर्थन में 10 जेजेपी के हैं। 5 निर्दलीय विधायक उनके पक्के हैं।

अविश्वास प्रस्ताव पर बलराज कुंडू बोले- प्रदेश सरकार के पास पर्याप्त संख्याबल है
X

 बलराज कुंडू

महम : इनकम टैक्स की रेड के बाद महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Mla Balraj Kundu) पहली बार आज महम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यालय में अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के पास संख्या बल है। इसलिए सरकार नहीं गिरने वाली। उन्हें यह समझ नहीं आ रहा कि कांग्रेस किस आधार पर यह अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। क्योंकि बीजेपी के पास 40 विधायक हैं। सरकार के समर्थन में 10 जेजेपी के हैं। 5 निर्दलीय विधायक उनके पक्के हैं। जेजेपी और निर्दलीय विधायक तो ऐसे हैं यदि बीजेपी धक्के मारकर बाहर करे, तो भी न जाएं।

विधायक सोमवीर सांगवान का अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में जाने की संभावना पर उन्होंने कहा कि तब भी कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में 32 मत ही हुए। 30 कांग्रेस के एक सोमवीर सांगवान का और लास्ट में वे खुद भी तो देंगे। उसके बाद भी 32 ही मत हुए। इसलिए उन्हें नहीं लगता कि प्रदेश में सरकार गिरने वाली है।

Next Story