Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रसाद में नशा देकर बाबा और उसके दोस्त ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पड़ोस की महिला केे कहने पर बाबा के पास जाने लगी थी पीड़िता, पुलिस ने बाबा, उसके दोस्त तथा पड़ोसी महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Minor gang raped in a hotel in patna Digha police station area hindi news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. टोहाना

टोहाना में एक महिला को उसके बेरोजगार पति को कामधंधा दिलाने के नाम पर एक बाबा द्वारा प्रसाद में नशा देकर सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बाबा व उसके दोस्त के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता ने महिला हेल्प डेस्क प्रभारी के समक्ष अपने ब्यान दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि वर्ष 2016 में वह अपने पति व दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रहने लगी थी। पड़ोस की एक महिला से जान-पहचान होने पर उसका उसके पास आना-जाना हो गया था। उसी वर्ष होली पर उसी क्षेत्र में रह रहे अमरवीर बाबा के घर पर कार्यक्रम था। इस दौरान उसकी बाबा व उसके एक अन्य दोस्त नरेंद्र से जान-पहचान हो गई।

महिला ने बताया कि मई 2016 में बाबा के यहां कार्यक्रम था। इस दौरान बाबा के दोस्त नरेंद्र ने उससे कहा कि वह उसके घर से उसकी मां को बुला ला। वह नरेंद्र के घर गई तो वहां उक्त बाबा बैठा था। वहां नरेंद्र भी आ गया। बाबा ने वहां उसका मुंह बंद कर दिया और जबरदस्ती उसे पतासे खिलाये और पतासे खाते ही वह बेहोश हो गई। जब कुछ देर बाद उसे होश आया तो वह अपनी हालत देख रो पड़ी। तब उसने बाबा को कहा कि यह सब बात वह सभी को बताएगी। इस पर नरेंद्र ने कहा कि उसने उनकी अश्लील मूवी बना ली है और किसी को बताया तो वह इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। बाबा व उसका दोस्त मार्च 2018 तक उस महिला से रेप करते रहे। तब पीड़िता ने आपबीती पति को बताई। पुलिस ने बाबा, उसके दोस्त तथा पड़ोसी महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Next Story