Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में गला रेतकर ऑटो चालक की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

विकास का रात को गांव के युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों ने गांव के ही युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

रोहतक में गला रेतकर ऑटो चालक की हत्या, खून से लथपथ मिला शव
X

मृतक विकास का फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज़ रोहतक

सदर थाना के अंतर्गत स्थित गांव जसिया में बीती रात कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते एक ऑटो चालक की गला रेत कर हत्या कर दी। सुबह युवक का शव खून से लथपथ हालत में मकान में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के ही कई युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

मामले के अनुसार, 25 वर्षीय विकास ऑटो चला कर अपना गुजारा कर रहा था। बीती रात वह अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। इसके बाद वह रात 3 बजे घर पहुंचा तो अपने भाई अजय को नींद से जगा कर बोला कि उसका गांव के ही कुछ लोगों से झगड़ा हो गया और वे उसकी हत्या की धमकी दे रहे है। उसे यहां ऑटो चलाने से भी मना किया जा रहा है। इस दौरान ऑटो बेचने को लेकर भी बातचीत हुई। इसके बाद दोनो सो गए। सुबह 5 बजे बाद विकास का भाई नींद से जाग कर बाहर आया तो देखा कि विकास का शव खून से लथपथ हुआ पड़ा हुआ था। उसके गले पर किसी तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई है। कमरे में और आसपास काफी खून बिखरा हुआ था।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सदर थाना प्रभारी कुलबीर सिंह दलबल समेत मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है। आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। सदर पुलिस ने गांव के ही सचिन, रोहित, गौरव, मुनि, अश्वनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह सभी आरोपित रात की पार्टी में शामिल थे।

Next Story