Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑटो पकड़ रही युवती को कार में खींचा, फिर गांव के पास छोड़कर हो गए फरार

पुलिस को बताया है कि वह सेक्टर-37 क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर के कार्यालय (Office) पर काम करती है। रात में ड्यूटी से छुट्टी होने पर वह आटो पकडऩे के लिए एनएचपीसी चौक के पास खड़ी हुई थी। तभी शीशों पर एक ब्रेजा कार उसके पास आकर रुकी।

झारखंड में महिला अपराध के खिलाफ रांची पुलिस का एक्शन, जारी किया वुमन हेल्पलाइन नंबर
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदाबाद। थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र के अन्तर्गत पडऩे वाले एनएचपीसी चौक के पास शीशे पर ब्लैक फिल्म चढ़ी कार में दो लडक़ों ने एक युवती का अपहरण (Abduction) कर लिया। उनमें से एक युवती के गांव का ही रहने वाला है।

उसने युवती पर उसके साथ कमरे पर चलने के लिए दबाव डाला। थोड़ी देर बाद दोनों युवती को गांव के पास छोडक़र फरार हो गए। युवती की शिकायत पर सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूरजकुंड थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को बताया है कि वह सेक्टर-37 क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर (Property dealer) के कार्यालय पर काम करती है। रात में ड्यूटी से छुट्टी होने पर वह आटो पकडऩे के लिए एनएचपीसी चौक के पास खड़ी हुई थी। तभी शीशों पर एक ब्रेजा कार उसके पास आकर रुकी। कार में सवार दो युवकों ने युवती को अंदर खींच लिया। कार के शीशों पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी। युवती का कहना है कि कार में दो युवक बैठे हुए थे। उनमें एक उसके गांव निवासी टीटू जबकि दूसरा अनुराग नाम का युवक था।

आरोप है कि टीटू ने युवती पर दबाव डाला कि वह दो दिन बाद उसे लेने आएगा। उसे उसके साथ कमरे पर चलना होगा। युवती ने इसके लिए इन्कार कर दिया। दोनों आरोपियों ने कुछ देर बाद युवती को उसके गांव के नजदीक छोड़ दिया और फरार हो गए। युवती ने घर आकर सारी बात परिवार वालों को बताई। उन्होंने तुरंत पुलिस को शिकायत दी।

यह कहते है थाना प्रभारी

थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द से जल्द मामला सुलझा लिया जाएगा।

Next Story