Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा पर पानीपत में गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार

आरोपी ने एक होमगार्ड की बाजू व दूसरे होमगार्ड का पैर तोड़ दिया। वह यहीं नहीं रूका उसने सांसद के कमांडो को भी गाड़ी से साइड मारी। आरोपी को किसी तरह काबू कर लिया।

रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा पर पानीपत में गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार
X

सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

पानीपत। पानीपत में रिटायर्ड फौजी व वर्तमान में पॉल्यूशन विभाग में बतौर चपड़ासी कार्यरत शख्स ने पानीपत में अपने भांजे की शादी में शामिल होने आए रोहतक के सांसद डा.अरविंद शर्मा और उनके सुरक्षा कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। आरोपी ने एक होमगार्ड की बाजू व दूसरे होमगार्ड का पैर तोड़ दिया। आरोपी यहीं नहीं रूका उसने सांसद के कमांडो को भी गाड़ी से साइड मारी। आरोपी को किसी तरह काबू कर लिया।

आरोपी विनोद पुत्र महेंद्र निवासी डिडवाडी पानीपत के खिलाफ घायल होमगार्ड की शिकायत पर केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पानीपत में होमगार्ड की थाना सेक्टर-29 में तैनात हूं। 8 जुलाई को सांसद अरविंद शर्मा के पानीपत आवागमन पर उनकी पीसीआर पायलट ड्यूटी के लिए लगी हुई थी। बारात बरसत रोड स्थित मलिक ग्रांड प्लाजा में आयोजित शादी समारोह में जा रही थी।

अभी बारात पहुंची ही थी कि एक काली रंग की क्रेटा का चालक वहां आया। जिसे लोकल पुलिस ने रास्ता न होने की वजह से दूसरे रास्ते से जाने को कहा मगर आरोपी नहीं माना। उसने पैदल चल रहे सांसद व उनके सुरक्षाकर्मी से गाली गलौज की। नवीन व उसके इंचार्ज दलबीर ने आरोपी को रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपी तैश में आ गया और उसने दोनों पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। आरोपी ने सांसद व उनके सुरक्षाकर्मियों पर गाड़ी भी चढ़ाने का प्रयास किया।

और पढ़ें
Next Story