Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AXIS बैंक के एटीएम से चोरी की कोशिश : रेंगकर कैबिन में घुसा चोर, मशीन का हैड खोला, फिर ऐसे बचे लाखों रुपये

पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो सामने आया कि लगभग 11 बजे एक युवक रेंग कर एटीएम कैबिन में घुसता है। अंदर घुसते ही युवक एटीएम मशीन के हैड को आसानी से खोल लेता है और कैश रखे चेस्ट तक पहुंचने की कोशिश करता है।

AXIS बैंक के एटीएम से चोरी की कोशिश : रेंगकर कैबिन में घुसा चोर, मशीन का हैड खोला, फिर ऐसे बचे लाखों रुपये
X

सीसीटीवी फुटेज खंगालते पुलिसकर्मी

हरिभूमि न्यूज : जींद

जींद शहर में एसपी निवास के सामने हुड्डा ग्राउंड स्थित एक्सिस बैंक के साथ एटीएम मशीन को खोलकर राशि निकालने की कोशिश की। एटीएम में लाखों रुपये की नगदी थी। चोर मशीन के हैड को खोलने में कामयाब हो गया था लेकिन चेस्ट तक नहीं पहुंच पाया। मशीन के साथ छेड़छाड़ पर सेफ्टी अलार्म बज उठा। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक चोर कैबिन से निकल भागने में कामयाब हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

रेंग कर घुसता दिखाई दिया चोर, स्पष्ट नहीं हुआ चेहरा

पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो सामने आया कि लगभग 11 बजे एक युवक रेंग कर एटीएम कैबिन में घुसता है। अंदर घुसते ही युवक एटीएम मशीन के हैड को आसानी से खोल लेता है और कैश रखे चेस्ट तक पहुंचने की कोशिश करता है। इसी बीच एटीएम का सेफ्टी अलार्म बजने लगता है और सूचना बैंक के कंट्रोल रूम मुंबई तक पहुंचती है, जिसके बाद युवक वहां से फरार हो जाता है। कैबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे के गुणवत्ता सही न होने के चलते चोर का चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं दिया।

लगभग दो माह पहले भी हुई थी चोरी की कोशिश

हुड्डा ग्राउंड स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को लगभग दो माह पहले भी निशाना बनाया गया था। छेडछाड के दौरान मशीन को नुकसान पहुंचा था लेकिन मशीन के चेस्ट में रखी राशि सुरक्षित बच गई थी। खास बात यह भी है कि मशीन पर कोई रात्रि गार्ड तैनात नहीं है। बावजूद इसके एटीएम कैबिन खुला रहता है। चोर बाहर लगे सीसी टीवी कैमरों से बचता हुआ रेंग कर कैबिन में घुसा था।

दो दिन की थी छुट्टी, फायदा उठाने की फिराक में था चोर

बैंक के मैनेजर रोहित ने बताया कि पिछले दो दिनों से बैंक की छुट्टी थी। एटीएम में कितनी राशि थी, इसकी जानकारी नहीं है। शिकायत देने के लिए मुख्यालय से गाइडलाइन मांगी गई है। एटीएम मशीन के साथ केवल छेडछाड हुई है। चोर राशि निकालने में नाकाम रहा। सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस रात को मौके पर पहुंच गई थी। मशीन के साथ छेडछाड की गई है। राशि निकालने में चोर नाकाम रहा। सीसी टीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है

और पढ़ें
Next Story