Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एएसआई घायल

हमलावर नशा तस्करी कर रहे एक युवक को छुड़ाने में भी कामयाब हो गए, लेकिन पुलिस ने मौके से एक युवक को काबू कर उससे नशे में प्रयुक्त होने वाली 140 नशीली गोलियां बरामद की हैं।

नशा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एएसआई घायल
X

जाखल में पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई करती महिला

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद/जाखल

जाखल की बाजीगर बस्ती में नशा तस्करी कर रहे लोगों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमलावर नशा तस्करी कर रहे एक युवक को छुड़ाने में भी कामयाब हो गए, लेकिन पुलिस ने मौके से एक युवक को काबू कर उससे नशे में प्रयुक्त होने वाली 140 नशीली गोलियां बरामद कर ली है। पुलिस टीम पर हुए हमले में एएसआई भी घायल हो गया। पुलिस ने मामले में 3 महिलाओं सहित 7 लोगों व 5 अन्य पर पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना में घायल एएसआई को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जाखल पुलिस को दी शिकायत में एएसआई कृष्ण कुमार ने कहा है कि जब वे पुलिस टीम के साथ तलवाड़ा रोड जाखल के समीप गश्त कर रहे थे तो उन्हें सूचना मिली कि हरपाल उर्फ पाली व छिन्द्र उर्फ छिन्द्री निवासी बाजीगर बस्ती जाखल अपने घर के सामने गली में नशीली गोलियां बेच रहे हैं। इस पर पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां पाली और छिन्द्र दोनों नशीली गोलियां बेच रहे हैं। इसी दौरान ईएसआई हरदयाल सिंह, एचसी दलबीर सिंह, एसपीओ अवतार सिंह, एचजीएच सुबे सिंह भी वहां पहुंच गए। इस पर पुलिस टीम ने जब दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की तो दोनों युवक मकान की तरफ भागने लगे लेकिन पुलिस ने दोनों लड़कों को काबू कर लिया। इसी दौरान मकान के अंदर से 9-10 महिलाएं व अन्य व्यक्ति वहां पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

उक्त लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया और दोनों युवकों व पुलिस कर्मचारियों को धक्के देकर अंदर ले गए। आरोप है कि इन लोगों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी और छिन्द्र को पुलिस कर्मचारियों से छुड़वाकर भगा दिया जबकि हरपाल उर्फ पाली को पुलिस ने काबू कर लिया। इसी दौरान थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने का प्रयास किया और घायल पुलिस कर्मचारियें को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने जब पकड़े गए युवक हरपाल उर्फ पाली की तलाशी ली तो उसके पास से 140 नशीली गोलियां बरामद हुई। इस मामले में पुलिस ने हरपाल सिंह उर्फ पाली, छिन्द्र उर्फ छिन्द्री, जोगेन्द्रो देवी, पासो देवी, पमी देवी, सोमा उर्फ डिंगू और 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने सहित अन्य आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार ने कहा कि मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story