Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी समारोह से लौट रहे सांसद नायब सैनी के काफिले पर हमला, गालियां देने के बाद युवकों ने बरसाए ईंट-पत्थर

डंडों से हमला कर सांसद समेत उनके सुरक्षा कर्मियों को भी जान से मारने की धमकी दी गई। शहजादपुर पुलिस ने एक दर्जन हमलावरों के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। अभी पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि नहीं की है।

शादी समारोह से लौट रहे सांसद नायब सैनी के काफिले पर हमला, गालियां देने के बाद युवकों ने बरसाए ईंट-पत्थर
X

सांसद नायब सैनी

हरिभूमि न्यूज. नारायणढ़ ( अंबाला )

हरियाणा के अंबाला जिले के कोड़वा खुर्द गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। इन युवकों ने सांसद को न केवल गालियां दी बल्कि उनके काफिले पर ईंट पत्थर भी बरसाए। डंडों से हमला कर सांसद समेत उनके सुरक्षा कर्मियों को भी जान से मारने की धमकी दी गई। शहजादपुर पुलिस ने एक दर्जन हमलावरों के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। अभी पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि नहीं की है।

पीसीआर-22 पर तैनात ईएएसआई ईश्वर दयाल की शिकायत पर दर्ज केस में बताया गया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी को गांव दिनारपुर की सीमा से रिसीव किया जाना है। वे कोड़वा गांव के रहने वाले प्रवेश कुमार के बेटे की शादी में शरीक होने वाले हैं। ईश्वर दयाल ने बताया कि सूचना के बाद वह सह कर्मियों सहित गाड़ी लेकर दिनारपुर गांव की सीमा पर पहुंच गए थे। सांसद के अंगरक्षक अशोक कुमार ने उसे सूचना दी थी कि सांसद कोड़वा खुर्द गांव में जाएंगे। ईश्वर दयाल के अनुसार उसने सांसद की सुरक्षा के लिए एसएचओ शहजादपुर को भी फोन कर दिया था।

उसने बताया कि जब सांसद करीब 7 बजे शादी समारेह में शामिल होकर वापिस अपने निवास के लिए निकले ही थे कि गांव के प्रवेश द्वार के पास 8-10 युवा खड़े हो गए। इनके हाथों में डंडे व काले झंडे थे। परिवादी का आरोप है कि युवकों ने पहले उसकी गाड़ी रोक दी। इसके बाद रास्ता रोककर सांसद को गालियां देनी शुरू कर दी। उनकी गाड़ी पर ईंट पत्थरों व डंडों से हमला कर दिया। ईश्वर दयाल के अनुसार बड़ी सूझबूझ से सांसद को मौके से निकाला गया। उसने बताया कि हमलावरों में गांव का परमेश्वर, बलजिंद्र, गुरविंद्र, गुरप्रीत, नवदीप व 5-6 अन्य युवक भी शामिल थे। इसी आधार पर अब शहजादपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

और पढ़ें
Next Story