Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैस कटर से एटीएम मशीन काट रहे थे चोर, आग लगने से जले नोट

एटीएम के सामने वाले घर में लोग जाग गए और लाइट जलती देख बदमाश डरकर गैस कटर, सिलेंडर, हथौड़ा, प्लास, कटर ब्लेड समेत अपना अन्य सामान मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

गैस कटर से एटीएम मशीन काट रहे थे चोर, आग लगने से जले नोट
X

आग लगने से जली एटीएम मशीन।

हरिभूमि न्यूज :निसिंग ( करनाल)

गांव ब्रास में रविवार अल सुबह नकाबपोश बदमाशों ने बस स्टैंड के पास स्थित एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने का प्रयास किया हालांकि इसमें वो सफल नहीं हो पाए। एटीएम मशीन के सामने वाले घर में लोग जाग गए और लाइट जलती देख बदमाश डरकर गैस कटर, सिलेंडर, हथौड़ा, प्लास, कटर ब्लेड समेत अपना अन्य सामान मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। घटना अल सुबह करीब ढाई बजे की है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी।

वहीं, एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्य जुटाए। रात करीब सवा दो बजे एटीएम मशीन के पड़ोस वाले घरों में शटर खुलने की आवाज सुनाई दी जिससे उनकी नींद खुल गई। जिसके बाद उन्होंने लाइट जलाकर और पड़ोसियों को फोन किया तो इतने में देखा कि कुछ नकाबपोश लोग टाटा इंडीकैश बैंक की एटीएम मशीन के कमरे से निसिंग की ओर भागते दिखाई दिए। जिसके बाद पड़ोसी ग्रामीण घरों से बाहर निकल आए व देखा कि जिस दुकान में मशीन रखी है उसके शटर का ताला गैस कटर से काटा हुआ था और मशीन गैस कटर की वजह से जली हुई थी। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं, ग्रामीणों द्वारा चेक किए गए सीसीटीवी फुटेज में घटना से पहले कुछ लोग स्कूटी व बाइक पर रेकी करते दिखाई दिए गए। घटना से गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है। इस बारे में इंडीकैश बैंक के एटीएम ऑफिसर कुलदीप का कहना है कि करीब डेढ़ वर्ष पहले एटीएम मशीन ब्रास में स्थापित की गई थी। बैंक की तरफ से एटीएम मशीन को लेकर सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं किया गया है। मशीन वाले कमरे में सीसीटीवी कैमरे जरूर लगाए गए हैं। घटना के समय मशीन में 2.55 लाख रुपए थे। इनमें से कितने जले उसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। वहीं थाना प्रभारी ऋषिपाल का कहना है कि अभी तक बैंक की तरफ से किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है। हालांकि उनकी ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आस पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगें।



Next Story