Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजयुमो के महासचिव की फेक फेसबुक आईडी बनाकर मांगे पैसे

संदीप कौशिक का कहना है कि सोमवार की रात को 11 बजे उनके पास उनके मित्रों के फोन आने लगे। उन्हें बताया गया कि कोई अज्ञात उनकी फोटो लगा कर उनकी फेसबुक की फेक आईडी बनाए हुए है जो फोन पे के जरिए एक मोबाइल नम्बर पर पैसे मांग रहा है। वहीं कौशिक ने एएसपी निकिता खट्टर को लिखित शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाजयुमो के महासचिव की फेक फेसबुक आईडी बनाकर मांगे पैसे
X

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

साइबर ठग भाजपा नेताओं के पीछे पड़ गए हैं। पहले सोनीपत भाजपा के उपाध्यक्ष बलराम कौशिक की फेक फेसबुक आईडी बना कर उनके नाम से पैसे मांगे गए तो अब सोनीपत भाजयुमो के महासचिव संदीप कौशिक के साथ भी समान हरकत हुई है। कौशिक ने एएसपी निकिता खट्टर को लिखित शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत भाजयुमो के जिला महासचिव संदीप कौशिक गोहाना में उत्तम नगर में जेएलएन स्कूल के निकट रहते हैं। उनकी पत्नी गीता कौशिक वर्तमान में आहुलाना गांव में स्थित चौ. देवीलाल सहकारी चीनी मिल की निर्वाचित निदेशक हैं। संदीप कौशिक का कहना है कि सोमवार की रात को 11 बजे उनके पास उनके मित्रों के फोन आने लगे। उन्हें बताया गया कि कोई अज्ञात उनकी फोटो लगा कर उनकी फेसबुक की फेक आईडी बनाए हुए है जो फोन पे के जरिए एक मोबाइल नम्बर पर पैसे मांग रहा है।

भाजयुमो के जिला महासचिव संदीप कौशिक ने इस पर पुलिस की शरण ली। उन्होंने आई.पी.एस. अधिकारी और गोहाना की एएसपी निकिता खट्टर को दस्तावेजी सबूतों के साथ लिखित शिकायत की। पुलिस जांच कर रही है। कुछ दिन पहले समान हरकत बलराम कौशिक के साथ हुई थी। वह गोहाना भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष हैं। वह इस समय सोनीपत भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं। उनकी भी फोटो लगा फर्जी फेसबुक आईडी बनाई गई जिसके बाद उनके दोस्तों से भी पैसे की मांग की गई थी।

Next Story