Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

State Bank में घुसकर असलहाधारी बदमाशों ने रुपये लूटे, मेन गेट पर किया फायर

कैशियर से लूट की सूचना मिलने पर गढ़ी थाना प्रभारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। एक बार फिर लूट गिरोह ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

State Bank में घुसकर असलहाधारी बदमाशों ने रुपये लूटे, मेन गेट पर किया फायर
X

 बैंक के शीशे पर दागी गई गाेली से बना छेद।

हरिभूमि न्यूज : नरवाना

गांव बरसोला बैंक में हुई लूट की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी कि गुरुवार दोपहर को बाइक सवार तीन नकाबपोश असलहाधारी युवकों ने गांव पीपलथा स्थित एसबीआई (State Bank of India) की मिनी ब्रांच से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर गढ़ी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। बाद में पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लुटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव पीपलथा स्थित एसबीआई मिनी शाखा में कैशियर हैप्पी वीरवार को अपना काम निपटा रहे थे। तभी नकाबपोश तीन असलहाधारी युवक बैंक में घुस और असलहा के बल पर डेढ़ लाख रुपये की नगदी लूट ली। लुटेरों ने इस दौरान फायर भी किया। गोली बैंक शीशे में जा लगी। घटना को अंजाम देकर लुटेरे युवक फरार हो गए। कैशियर से लूट की सूचना मिलने पर गढ़ी थाना प्रभारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। काबिलेगौर है कि सदर थाना जींद इलाके में बरसोला बैंक में 45 हजार 600 रुपये की लूट हुई थी। जिसके बाद कार सवार युवकों ने नरवाना क्षेत्र में एक के बाद तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। सभी गुत्थी अनसुलझी हैं। एक बार फिर लूट गिरोह ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

गढ़ी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। बैंक कैशियर के अनुसार लगभग डेढ़ लाख रुपये की लूट हुई है। आसपास क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया है लेकिन लुटेरे युवकों का सुराग नहीं लगा है।

Next Story