Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में असलहा के बल पर ठेके के सेल्समैन से शराब और नकदी लूटी

सेल्समैन (Salesmen) की शिकायत पर उचाना थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम, तोड़फोड़ करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बदमाशों  ने लूटे  लाख रुपये
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव खरकबूरा में बीती रात दो युवकों ने शराब ठेका सेल्समैन (Liquor contract salesmen) को असलहा के बल पर काबू कर उससे 8500 रुपये की नकदी तथा तीन पेट्टी शराब को लूट लिया। लूटेरे युवकों ने शराब ठेके में लगे सीसीटीवी (CCTV) को भी तोड़ डाला। सेल्समैन की शिकायत पर उचाना थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम, तोड‍़फोड़ करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव मांडी कलां निवासी हरिओम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती रात शराब ठेके पर गांव पालवां निवासी मनीष तथा गांव काब्रछा निवासी मोनू पहुंचे। अंदर पहुंचते ही उन्होंने पिस्टल के बल पर काबू कर लिया और 8500 रुपये की नगदी छीन ली। वारदात से पूर्व दोनों ने शराब ठेके पर लगे सीसी टीवी को तोड़ डाला। जाते समय आरोपित शराब ठेके से तीन पेटी शराब अपने साथ ले गए। उचाना थाना पुलिस ने हरिओम की शिकायत पर मनीष तथा मोनू के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम, तोड़फोड़ करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उचाना थाना के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि सेल्समैन की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story