Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को धमकी देने वाला गिरफ्तार

वाट‍्सएप पर दी थी जान से मारने की धमकी, गांव जलालपुरा खुर्द का रहने वाला है आरोपित, गुरुग्राम में करता है मिट्टी की ठेकेदारी।

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को धमकी देने वाला गिरफ्तार
X

मासूम शर्मा

हरिभूमि न्यूज : जींद

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को वाट‍्सएप कॉल तथा टैक्सट मैसेज से धमकी देने व गाली गलौच करने वाले व्यक्ति को जुलाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। गांव ब्राह्मणवास निवासी हरियाणवी गायक मासूम शर्मा ने गत 16 मार्च को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि दोपहर बाद उसके पास वाट‍्सएप कॉल आई। रिसीव करने पर कॉल करने वाले व्यक्ति ने गाली गलौच शुरू कर दी और उसे तथा उसके परिजनों को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

बाद में उसके पास धमकी भरे टैक्सट मैसेज भी भेजे गए। जिस नम्बर से वाट‍्सएप कॉल की गई वह नम्बर विदेशी है। जुलाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच में गांव जलालपुरा खुर्द निवासी राहुल का नाम सामने आया। राहुल गुरुग्राम में मिट्टी की ठेकेदारी करता है। पुलिस ने राहुल को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि आखिर उसने मासूम शर्मा को वाट‍्सएप कॉल तथा टैक्सट मैसेज भेजकर धमकी क्यों दी और गाली गलौच क्यों की। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि हरियाणवी गायक को धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है। धमकी देने के पीछे वजह क्या रही, या किसी के इशारे पर धमकी दी गई समेत तमाम पहलूओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Next Story