Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana के जींद में सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग, Army के चार जवान सवार थे

किसी प्रकार का काेई नुकसान न तो हेलीकाप्टर को हुआ और न ही उसमें सवार किसी जवान को, सभी सुरक्षित है। सेना के तकनीकि यूनिट को मौके पर बुलाया गया है। हेलीकाप्टर के खेतों में उतरने से ग्रामीणों का जमावडा लग गया।

Haryana के जींद में सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग,  Army के चार जवान सवार थे
X

खेतों में हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव जाजनवाला में रविवार सुबह आर्मी के हेलीकाप्टर (Helicopter) में तकनीकि खामी आने के कारण उसकी आपातकालिन लैंडिग करवानी पडी। हेलीकाप्टर में सेना के चार जवान मौजूद थे। सूचना मिलते ही सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सेना के तकनीकि यूनिट को मौके पर बुलाया गया है। हेलीकाप्टर के खेतों में उतरने से ग्रामीणों का जमावडा लग गया।

सेना का एआई-1123 हेलीकाप्टर रविवार दोपहर को गांव जाजनवाला के उपर से गुजर रहा था। उसी दौरान हेलीकाप्टर में तकनीकि खामी आ गई। जिसके चलते हेलीकाप्टर के पायलट ने उसे गांव जाजनवाला निवासी जबर सिंह के खेत में सुरक्षित उतार लिया। किसी प्रकार का काेई नुकसान न तो हेलीकाप्टर को हुआ और न ही उसमें सवार किसी जवान को। खेतों में हेलीकाप्टर को उतरा देख काफी संख्या में ग्रामीण खेतों में पहुंच गए। उसी दौरान सूचना पाकर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है के हेलीकाप्टर में पायलट समेत चार सेना के जवान मौजूद थे। फिलहाल यह खुलासा नही हो पाया है कि हेलीकाप्टर कहां से कहां जा रहा था। सेना की तकनीकि यूनिट को सूचना दे दी गई है।

एसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि सेना के हेलीकाप्टर की आपातलैंडिग खेतों में हुई है। उसमें सवार जवान तथा हेलीकाप्टर सुरक्षित है। किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नही है। पुलिसबल को मौके पर भेज दिया गया है।

और पढ़ें
Next Story