Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियारबंद युवकों ने घरों में तोड़फोड़ कर बाइकों को लगाई आग

घटना के समय बाल्मीकि बस्ती में दहशत फैल गई और सभी ने अपने आप को घरों में बंद कर दरवाजों पर लॉक कर दिया, ताकि हमला कर रहे युवक उनके घर में न घुस सकें।

BJP Leader Afzal Shamsi shot by gun in Munger Jamalpur College referred critical condition for patna Bihar crime
X

हरिभूमि न्यूज : करनाल

गांव फूसगढ़ में दर्जनों हथियारबंद युवकों ने वाल्मीकि बस्ती मेें घुसकर घरों में तोडफ़ोड़ की और 3 बाईकों में आग लगा दी, जो बुरी तरह से जल गई और 7 बाईकों को बुरी तरह से तोड़ दिया गया। इतना ही नहीं कई बाईकों की सीटों को तो तेजधार हथियार से काट दिया गया। जिस समय हथियारबंद युवकों द्वारा घरों में घुस कर तोडफ़ोड़ की गई, उस समय घरों में महिलाएं व छोटे बच्चें थे। बाकि सभी अपनी डयूटी व मजदूरी पर गए हुए थे।

घटना के समय बाल्मीकि बस्ती में दहशत फैल गई और सभी ने अपने आप को घरों में बंद कर दरवाजों पर लॉक कर दिया, ताकि हमला कर रहे युवक उनके घर में न घुस सके। मगर जिन घरों की दीवारे छोटी थी, आरोपी उनके उपर से कूद कर घरों में घुस गए और जो भी मिला उसे तोड़ दिया गया। सूचना के बाद डीएसपी करनाल विजय देशवाल सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

सुबह भी हुआ था झगड़ा

गांव फुसगढ़ में सुबह हुआ मामूली झगड़ा दोहपर तक एक बड़े विवाद में बदल गया। हुआ कुछ यूं कि सुबह गांव की बाल्मीकि चौपाल में 2 पक्षों के युवक बैठे थे, जिनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसमें मारपीट भी हुई। उसके बाद दोनों पक्षों के युवक वहां से चले गए। कुछ देर बाद एक पक्ष के करीब 5 से 6 युवक कार में सवार होकर आए और उन्होंने फिर से झगड़े करने वाले युवकों से फिर से झगड़ा करने लगे। तभी वहां खड़े लोगों ने उन्हें दबोच लिया और उनकी कार के साथ तोडफ़ोड़ कर दी। इतना ही नहीं एक युवक को कुछ लोगों ने वहीं दबौच लिया और उसकी साथ काफी मारपीट की। सुबह कार के साथ हुई तोडफ़ोड़ से गुस्साएं युवकों ने इक्टठे होकर यह तोडफ़ोड़ की है। बाल्मीकि बस्ती के लोगों ने बताया कि सुबह के हमले में संदीप, काला, नीरज व जौनी घायल हो गए थे, जबकि दूसरे पक्ष के भी 2 युवक घायल हो गए थे। मगर दोपहर को यह मामला इतना बढ़ जाएगा, इसका किसी को अंदाजा नहीं था।

3 बाइक जली, तो 4 तोड़ी, कई घरों में की तोडफ़ोड़

बाल्मीकि बस्ती निवासी रमेश ने बताया कि हथियारबंद बदमाशों द्वारा मैमपाल व रोहताश की बाईक को आग लगा कर जला दिया गया। इसके अलावा एक और युवक की बाईक को जला दिया गया। जिसका अभी तक पता नहीं चल पा रहा है कि यह बाइक किसकी है। इसके अलावा अजय कुमार, मदन, कृष्ण, रामकुमार, कपिल व सौरव के अलावा एक और युवक सहित 7 बाईकों के साथ तोडफ़ोड़ की गई और तेजधार हथियार से बाईकों की सीटों को काट दिया गया। इसके साथ ही आरोपियों द्वारा वेद, राजा, कपिल, मैमपाल, सौरव, रानी, अजय कुमार, मदन, कृष्ण, सुनिता, रानी देवी, प्रिंस कुमार के घरों में घुसकर तोड़फोड़ की गई।

दूसरे पक्ष ने भी लगाए आरोप

दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि सुबह वह कार में सवार होकर आए थे, जहां बाल्मीकि बस्ती के लोगों ने उनके उपर हमला कर दिया और उनकी आल्टो कार को भी बुरी तरह से तोड़ दिया। यह अंजाम बस्ती के काफी लोगों द्वारा दिया गया। उसके बाद ही यह विवाद हुआ है।

Next Story