Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक अखाड़ा हत्याकांड में बहस पूरी, सुखवेंद्र पर आज तय किए जाएंगे आरोप, एक साथ किया था छह लोगों का नरसंहार

12 फरवरी 2021 को जाट कालेज के अखाड़े में शाम के समय नर संहार किया गया था। दूसरे ही दिन आरोपित सुखवेंद्र को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

रोहतक अखाड़ा हत्याकांड में बहस पूरी, सुखवेंद्र पर आज तय किए जाएंगे आरोप, एक साथ किया था छह लोगों का नरसंहार
X

मनोज, उनकी पत्नी साक्षी और बेटे सरताज का फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. रोहतक

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डाॅ. गगनगीत कौर की कोर्ट में बुधवार को जाट कॉलेज के पास अखाड़े में हुए हत्याकांड मामले में बहस पूरी हो गई। इस दौरान आरोपितों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। अब शुक्रवार को आरोपितों की कोर्ट में पेशी होगी और आरोप तय किए जाएंगे। शिकायतकर्ता पक्ष के अधिवक्ता जय हुड्डा ने बताया कि मामले में कोर्ट में बहस पूरी हो गई है। अब शुक्रवार को आरोपितों की पेशी होगी और आरोप तय किए जाएंगे

यह है मामला

12 फरवरी 2021 को जाट कालेज के अखाड़े में शाम के समय नर संहार किया गया था। सोनीपत के बरौदा गांव निवासी कुश्ती कोच सुखवेंद्र ने एक-एक कर डीपी मनोज, उसकी पत्नी साक्षी, कोच प्रदीप उर्फ फौजी, कोच सतीश, पहलवान पूजा, मनोज व साक्षी के तीन वर्षीय बेटे सरताज व कोच अमरजीत को गोली मारी थी। इसमें अमरजीत बच गया था। जबकि बाकी की मौत हो गई थी। दूसरे ही दिन आरोपित सुखवेंद्र को दिल्ली पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था।

पीजीआई थाना पुलिस की तरफ से चार्जशीट आठ अप्रैल को कोर्ट में पेश कर दी गई थी। इसमें करीबन 63 लोगों को गवाह बनाया गया है। सुखवेंद्र और हत्याकांड में प्रयोग किए गए हथियार सप्लाई करने वाला आरोपित यूपी निवासी मनोज भी जेल में बंद है।

Next Story