Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक के चालक से बहस करना ट्रैफिक इंस्पेक्टर को पड़ा मंहगा, नशे की जांच के लिए पहुंच गए अस्पताल

चरणजीत सिंह का कहना था कि उन्होंने रॉंग साइड पर पार्किंग की गई विधायक की गाड़ी के चालक को साइड में पार्किंग करने तथा सीट बेल्ट की नसीहत दी थी। वहीं, विधायक ने सिटी ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर नशे में होने तथा पूर्व में भी इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत मिलने का आरोप लगाया

विधायक के चालक से बहस करना ट्रैफिक इंस्पेक्टर को पड़ा मंहगा,  नशे की जांच के लिए पहुंच गए अस्पताल
X

ट्रैफिक इंस्पेक्टर चरणजीत का सामान्य अस्पताल में मेडिकल करवाने पहुंचे डीएसपी धर्मबीर खर्ब।

हरिभूमि न्यूज : जींद

सिटी ट्रैफिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह को विधायक डा. कृष्ण मिढा के गाड़ी चालक से पंगा लेना मंहगा पड़ गया। जिसको लेकर वीरवार को इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह का नशे में होने के मामले को लेकर सामान्य अस्पताल (General Hospital) में मेडिकल करवाया गया। जो दिनभर चर्चा का विषय बना रहा।

चरणजीत सिंह का कहना था कि उन्होंने रॉंग साइड पर पार्किंग की गई विधायक की गाड़ी के चालक को साइड में पार्किंग करने तथा सीट बेल्ट की नसीहत दी थी। वहीं, विधायक ने सिटी ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर नशे में होने तथा पूर्व में भी इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत मिलने का आरोप लगाया। सैंपल रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि सिटी ट्रैफिक इंस्पेक्टर नशे के हालात में था या नहीं। फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

क्या था मामला

रजवाहा संख्या सात रोहतक रोड रेलवे लाइन के साथ निजी होटल का उद्घाटन करने के लिए भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, स्थानीय विधायक डा. कृष्ण मिढा गए हुए थे। ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर सिटी ट्रैफिक प्रभारी निरीक्षक चरणजीत सिंह भी गए हुए थे। होटल के बाहर विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा की गाड़ी खड़ी हुई थी। चरणजीत सिंह विधायक के चालक के पास पहुंचे और गाड़ी को रॉंग साइड में खड़ा होने तथा सीट बेल्ट न लगी होने के बारे में नसीहत दी। जिसको लेकर चालक के साथ निरीक्षक चरणजीत सिंह की कहासुनी हो गई। इसी बीच किसी व्यक्ति ने निरीक्षक चरणजीत सिंह के नशे में होने की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की। जिस पर डीएसपी धर्मबीर खर्ब निरीक्षक चरणजीत सिंह को लेकर सामान्य अस्पताल में पहुंचे और उनका मेडिकल करवाया गया। जिसमें ब्लड के सैंपल लिए गए। चरणजीत सिंह ने आरोप लगाया कि विधायक द्वारा उसे धमकी दी जा रही है। बिहार भेजने की बात कही जा रही है लेकिन वे अपनी ड्यूटी को निष्ठापूर्वक कर रहे हैं, चाहे इसका अंजाम कुछ भी हो।

ब्लड का सैंपल लिया : सामान्य अस्पताल के मेडिकल आफिसर डा. गोपाल गोयल ने बताया कि डीएसपी धर्मबीर सिंह ट्रैफिक निरीक्षक का मेडिकल करवाने के लिए सामान्य अस्पताल लाए थे। उनके ब्लड के सैंपल लिए गए है, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि वे नशे में थे या नहीं।

काफी शिकायतें मिली : विधायक डा. कृष्ण मिढा ने बताया कि सिटी ट्रैफिक इंस्पेक्टर की काफी शिकायतें मिली हैं। चालान के नाम पर वसूली की शिकायतें भी शामिल हैं। जिसके बारे में पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत करवाया गया है।

नशे में होने की शिकायत मिली थी : डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने बताया कि सिटी ट्रैफिक प्रभारी के नशे में होने की शिकायत मिली थी। जिसके आधार पर उनका सैंपल करवाया गया था। रिपोर्ट में जो भी आएगा उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story