Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीरता पुरस्कार के लिए महिलाओं से आवेदन आमंत्रित

ऐसी महिलाएं जो पांच साल से सामाजिक कार्यों से जुड़ी हों तथा हरियाणा राज्य की ही रहने वाली हों और हरियाणा में ही वीरता एवं सामाजिक कार्यों में अग्रसर हों, वे अपने सभी संबंधित दस्तावेज जिला बाल कल्याण परिषद के कार्यालय में 14 अक्तूबर तक प्रस्तुत करें।

वीरता पुरस्कार के लिए महिलाओं से आवेदन आमंत्रित
X

Haryana Government

महिला एवं बाल विकास विभाग हरियाणाा द्वारा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में वीरता और सामाजिक कार्यों में अग्रसर महिलाओं से वीरता पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसी महिलाएं जो पांच साल से सामाजिक कार्यों से जुड़ी हों तथा हरियाणा राज्य की ही रहने वाली हों और हरियाणा में ही वीरता एवं सामाजिक कार्यों में अग्रसर हों, वे अपने सभी संबंधित दस्तावेज जिला बाल कल्याण परिषद बेज नंबर 19 सेक्टर 14, दूरभाष नंबर 0172-2586554 के कार्यालय में दिनांक 14 अक्तूबर 2021 तक सत्यापित कर प्रस्तुत करें।

ताकि संबंधित महिला की सिफारिश वीरता पुरस्कार हेतु मुख्यालय की तरफ से महिला एवं बाल विकास विभाग को भेजी जा सके। अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए पूनम रमन, संयुक्त निदेशक (डब्ल्यू डब्ल्यू) महिला एवं बाल विकास विभाग हरियाणा पंचकूला द्वारा दिए गए दूरभाष नंबर 0172-2560349 पर संपर्क करें। पुरस्कार के लिए आवेदन हेतु व पात्रता शर्तों के लिए विभाग की वेबसाइट पर संपर्क किया जा सकता है।

Next Story