Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : हरियाणा के भाजपा विधायक का एक और वीडियो वायरल, बोले- भारत को हम ही हिंदू राष्ट्र बनाएंगे

वीडियो में हजारों की भीड़ से हिन्दू राष्ट्र बनाने की हामी भरवाते दिखे अंबाला के असीम गोयल , बोले- इस्लामिक, ईसाई, कैथलिक राष्ट्र बन सकता है तो हिन्दू क्यों नही?

Video : हरियाणा के भाजपा विधायक का एक और वीडियो वायरल, बोले- भारत को हम ही हिंदू राष्ट्र बनाएंगे
X

विधायक असीम गाेयल

हरियाणा के अंबाला शहर से बीजेपी विधायक असीम गोयल का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह यह बोलते दिखाई दे रहे हैं कि हम ही सब मिलकर हिन्दू राष्ट्र बनाएंगे। वीडियो अंबाला में आयोजित हुई महाराणा प्रताप की जयंती का बताया जा रहा है जिसमें वह हज़ारों की भीड़ से हिन्दू राष्ट बनवाने की हामी भरवाते भी नज़र आ रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व सुरेश चव्हाणके के साथ वह हिन्दू राष्ट्र बनाने की कसम खाते भी नजऱ आए थे जिसको लेकर काफ़ी विवाद हुआ था और देशभर की मीडिया में ये मामला सुर्खियां बन गया था।

विधायक ने मंच से एक और विवादित बात करते हुए यह सवाल उठाया है कि जब विदेशों में इस्लामिक, इसाई ओर कैथलिक राष्ट्र बन सकते हैं तो भारत क्यों हिन्दू राष्ट्र नहीं बन सकता। बता दें कि विधायक द्वारा शपथ उठाने के बाद से पहले ही विवाद छिड़ा हुआ है और सिख समाज ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी। जिसके विरोध में असीम गोयल के ख़िलाफ़ आज 16 तारीख़ को बड़ा रोष मार्च निकालने का एलान किया गया। उधर, विधायक ने सिख जत्थेबंदियों से भी वीडियो में कई सवाल पूछ डाले हैं। वीडियो में असीम गोयल ये बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि आज के माहौल के अनुसार अब हिंदुओं के घर बैठने का वक्त नही बल्कि देश भक्त तैयार करने का है ओर आने वाली स्थितियों से निपटने के लिए हिंदुओं को ज़रूरी कदम उठाने होंगे।

और पढ़ें
Next Story