Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के घटनाक्रम पर सुरजेवाला की टिप्पणी पर अनिल विज का पलटवार

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फैसला राज्यपाल के हाथ में है और राज्यपाल अपने विवेक से फैसला लेंगे। सुरजेवाला द्वारा इसे चीरहरण करार देने पर विज ने सुरजेवाला पर तीखा पलट वार करते हुए तंज कसा कि सुरजेवाला का तो खुद का कई बार चीरहरण हो चुका है।

राजस्थान के घटनाक्रम पर सुरजेवाला की टिप्पणी पर अनिल विज का पलटवार
X

चंडीगढ़। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) एक बार फिर से गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) के निशाने पर आ गए हैं। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा था कि मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट की जल्दी थी क्योंकि विधायक बीजेपी के कब्जे में थे, राजस्थान में फ्लोर टेस्ट नहीं कराएंगे क्योंकि विधायक कांग्रेस के साथ हैं।

सुरजेवाला के इसी ट्वीट पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फैसला राज्यपाल के हाथ में है और राज्यपाल अपने विवेक से फैसला लेंगे। सुरजेवाला द्वारा इसे चीरहरण करार देने पर विज ने सुरजेवाला पर तीखा पलट वार करते हुए तंज कसा कि सुरजेवाला का तो खुद का कई बार चीरहरण हो चुका है। राजस्थान के सीएम गहलोत कह रहे हैं कि उनके विधायकों को हरियाणा में बंधक बनाकर रखा हुआ है और उन्हें डराया धमकाया भी जा रहा है। ऐसे में इस मुद्दे पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम में हरियाणा का कोई हाथ नहीं है और हरियाणा में किसी को बंधक नहीं बनाकर रखा गया।

कांग्रेसी नेता राहुल गाँधी ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाए हैं कि बीमारी के बादल छाए हुए हैं और लोग मुसीबत में हैं लेकिन गरीब विरोधी सरकार आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है। राहुल गाँधी के इस ट्वीट पर भी अनिल विज ने पलटवार किया और विज ने रामायण का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस व्यक्ति की जैसी नियत होती होती है उसके विचार भी वैसे ही होते हैं। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि पीएम मोदी की सोच विकास की है तो उनकी भावना विकास की और उन्होंने त्रासदी को अवसर में बदलने की बात की है और जिनकी भावना बेईमानी की हो उन्हें हर काम में बेईमानी नजर आती है।

Next Story