Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिलीप कुमार के निधन से अदाकारी का एक अध्याय खत्म : अनिज विज

गृह मंत्री विज ने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके स्वर्गवास से फ़िल्मी जगत को बड़ा झटका लगा है और उनके जाने से फिल्मी जगत को क्षति भी पहुंची है। विज ने कहा कि दिलीप कुमार को हमेशा याद रखा जाएगा क्योंकि उनमें अद्वितीय प्रतिभा थी जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाया करते थे।

दिलीप कुमार के निधन से अदाकारी का एक अध्याय खत्म : अनिज विज
X

दिलीप कुमार के निधन पर खेल जगत ने जताया शोक। 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि "दिलीप कुमार के स्वर्गवास से अदाकारी का एक अध्याय खत्म हो गया है। अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से वह लोगों के दिलो दिमाग पर हमेशा जिंदा रहेंगे। मेरी उनको विनम्र श्रद्धांजलि।

विज ने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके स्वर्गवास से फ़िल्मी जगत को बड़ा झटका लगा है और उनके जाने से फिल्मी जगत को क्षति भी पहुंची है। विज ने कहा कि दिलीप कुमार को हमेशा याद रखा जाएगा क्योंकि उनमें अद्वितीय प्रतिभा थी जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाया करते थे। विज ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार 98 साल के थे। आज सुबह 7.30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे थे।


Next Story