Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस व्यवस्था से नाराज होकर हाइटेंशन टावर पर चढ़ किया किसान

जीटी रोड पर प्याऊ मनियारी के पास बिजली निगम के हाईटेंशन टावर पर एक व्यक्ति चढ़ गया। वह न्याय दिलाने की मांग कर रहा था। उसकी पहचान गांव दीपालपुर के रहने वाले वेदप्रकाश सिंह के रूप में हुई।

पुलिस व्यवस्था से नाराज होकर हाइटेंशन टावर पर चढ़ किया किसान
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत। किसान आंदोलन में शामिल गांव दीपालपुर निवासी एक किसान पुलिस व्यवस्था से नाराज होकर बिजली के हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया। वह न्याय की मांग कर रहा था। आसपास के लोगों और साथी किसानों ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद उसको टावर से उतारा। किसान का टावर पर चढ़ने और न्याय मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है।

जीटी रोड पर प्याऊ मनियारी के पास बिजली निगम के हाईटेंशन टावर पर एक व्यक्ति चढ़ गया। वह न्याय दिलाने की मांग कर रहा था। उसकी पहचान गांव दीपालपुर के रहने वाले वेदप्रकाश सिंह के रूप में हुई। शुरू में वेदप्रकाश को किसानों की मांगों के समर्थन में टावर पर चढऩा बताया गया।

वह उपायुक्त और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहा था। टावर के नीचे मौजूद किसानों ने उसको समझाकर करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद नीचे उतारा। बाद में सामने आया है कि टावर पर चढ़ने वाला किसान बेटे के चार साल पहले उत्तर प्रदेश में हुए मर्डर के मामले में कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज था।

वेदप्रकाश का आरोप है कि पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है। वह चार साल से हरियाणा और उत्तर प्रदेश की पुलिस के चक्कर लगा रहा है। वह पहले भी अपने गांव में टावर पर चढ़ चुका है। उसका टावर पर चढ़ने का वीडियो वायरल हो रहा है।

और पढ़ें
Next Story