Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rewari : कॉपर से भरा कैंटर लूट ले गए ऑल्टो सवार बदमाश

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सुरक्षा राम भरोसे है। आए दिन वारदातों हो रही है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है।

दिल्ली-जयपुर हाईवे
X
दिल्ली-जयपुर हाईवे

रेवाड़ी। धारूहेड़ा के 75 फुटा रोड पर देर रात ऑल्टो कार सवार बदमाशों ने कॉपर से भरा एक कैंटर लूट लिया। बदमाशों ने चालक को भी कैंटर में ही बंधक बना लिया था। लेकिन उसने कुछ दूर चलने के बाद कूदकर जान बचाई। कैंटर में नकदी व मोबाइल भी था। धारूहेड़ा पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

खास बात यह है कि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सुरक्षा राम भरोसे है। आए दिन वारदातों हो रही है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। धारूहेड़ा थाना पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में कैथल के गांव मूंदड़ी निवासी इसम सिंह ने बताया कि वह देर रात भिवाड़ी की एक कंपनी से कॉपर भरकर अपने कैंटर को लेकर जालांधर जाने के लिए निकला था।

भिवानी क्रॉस करते ही 75 फुटा रोड पर द्वारकाधीश सोसायटी के समीप पीछे से ऑल्टो कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने कैंटर के आगे अपनी गाड़ी लगाकर रुकवा लिया और इसम सिंह को कैंटर में ही बंधक बना लिया। इसम घबरा गया और कुछ दूर चलने के बाद चलते कैंटर से ही कूद गया। कैंटर में दो मोबाइल के अलावा उसका पर्स रखा हुआ था, जिसमें 10 हजार रुपये की नकदी थी। लूट की वारदात के तुरंत बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story