Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय सिंह चौटाला बोले- दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा मेरी जेब में है

किसान आंदोलन के समर्थन में अभय चौटाला द्वारा इस्तीफा देने के बाद दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा मांगने के सवाल पर अजय चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि अभय चौटाला के इस्तीफे से किसान आंदोलन का हल निकला है क्या‍?

अजय सिंह चौटाला बोले- दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा मेरी जेब में है
X

सिरसा : जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कहा दुष्यंत का इस्तीफा मेरी जेब में है,अगर किसान आंदोलन का हल निकलता हो तो अभी इस्तीफा देता हूं। इस दौरान किसान आंदोलन पर कहा कि दोनों पक्षों को सकारात्मक बातचीत करके इसका हल निकालना चाहिए और दोनों को एक एक स्टेप पीछे हटकर इसका हल ढूंढना चाहिए।

किसान आंदोलन के समर्थन में अभय चौटाला द्वारा इस्तीफा देने के बाद दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा मांगने के सवाल पर अजय चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि अभय चौटाला के इस्तीफे से किसान आंदोलन का हल निकला है क्या साथ ही उन्होंने कहा कि कानून केंद्र सरकार ने बनाया है और हरियाणा के 10 सांसदों व हरियाणा से राज्यसभा सांसदों को इस्तीफा देना चाहिए ना कि हरियाणा के किसी मंत्री को ।

उन्होंने यह भी जोड़ा कि अगर दुष्यंत चौटाला के इस्तीफा देने से कृषि कानूनों का कोई हल निकलेगा तो दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा उनकी जेब में है और 5 मिनट भी इस्तीफा देने में नहीं लगाएंगे। अजय चौटाला शनिवार को सिरसा के नेहरू पार्क में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सांसदों के इस्तीफे से तो केंद्र पर फर्क पड़ सकता है लेकिन हरियाणा की किसी मंत्री के इस्तीफा देने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Next Story