Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय चौटाला बोले : जजपा के सभी विधायकों के इस्तीफे मेरी जेब में, परंतु...

अजय चौटाला ने कहा कि कानूनों को लेकर सरकार और किसानों को एक प्लेटफार्म पर आना चाहिए। प्लेटफार्म पर आने के बाद ही आपसी विचार-विमर्श होगा और किसी ठोस निष्कर्ष पर पहुंचा जा सके।

जजपा की सरकार बनने के बाद पहली बार जनता के बीच पहुंचे अजय चौटाला, कहा एहसान सूद समेत उतारेंगे
X

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला

हरिभूमि न्यूज: रोहतक

वीरवार को जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इनसो का 19वां स्थापना दिवस शहीदी दिवस के रूप में मनाया गया। रोहतक स्थित एमडीयू सभागार में प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला एवं जेजेपी प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने शहीदों के परिवार को सम्मानित किया और सैकड़ों युवाओं के साथ देहदान की घोषणा कर युवाओं को प्रेरित किया।

इस दौरान डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस्तीफा देने से तीन कृषि कानून रद नहीं होंगे। अगर इस्तीफा देने से कानून रद होते तो अभय चौटाला के इस्तीफा देते ही समस्या का समाधान हो गया होता। कानूनों को लेकर सरकार और किसानों को एक प्लेटफार्म पर आना चाहिए। प्लेटफार्म पर आने के बाद ही आपसी विचार-विमर्श होगा और किसी ठोस निष्कर्ष पर पहुंचा जा सके। अजय चौटाला ने कहा कि बावजूद इसके उनकी पार्टी के सभी विधायकों के इस्तीफे मेरी जेब में हैं। जब चाहें उनसे विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिला देंगे, परंतु इससे कुछ हासिल नहीं होगा।

प्रदीप देशवाल बने इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष

इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम पर प्रदीप देशवाल को इनसो की कमान सौंपी गई। इनसो संस्थापक डॉ. अजय चौटाला ने सर्वसम्मति से फैसला लेते हुए प्रदीप देशवाल को इनसो का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा की। स्थापना समारोह में इनसो के राष्ट्रीय महा सचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने निजी क्षेत्र में युवाओं के लिए 75 प्रतिशत आरक्षण का कानून बनवाया। उन्होंने कहा कि अब कोविड का समय चल रहा है। जिसकी वजह से प्राइवेट क्षेत्र में युवाओं को नौकरी नहीं मिल पा रही हैं।

Next Story