Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर : धीरज की मौत के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर अहलावत खाप ने नेशनल हाईवे पर लगाया जाम

दिनभर ग्रामीण टेंट के नीचे चारपाई डालकर हुक्के की गुडगुडाहट के बीच प्रशासन को चेतावनी दी कि जब तक धीरज की मौत के मामले में न्याय नहीं मिल जाता, तब तक सड़कों से नहीं हटेंगे।

झज्जर। झज्जर-रोहतक नेशनल हाईवे पर गांव डीघल में जाम लगाकर बैठे हुए परिजन, ग्रामीण और खाप प्रतिनिधि व जाम के दौरान भारी संख्या में तैनात पुलिस बल।
X
झज्जर। झज्जर-रोहतक नेशनल हाईवे पर गांव डीघल में जाम लगाकर बैठे हुए परिजन, ग्रामीण और खाप प्रतिनिधि व जाम के दौरान भारी संख्या में तैनात पुलिस बल।

हरिभूमि न्यूज : झज्जर

क्षेत्र के गांव डीघल निवासी धीरज अहलावत की मौत के मामले में आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी और पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बुधवार सुबह परिजनों ने अहलावत खाप के साथ झज्जर-रोहतक नेशनल हाईवे (National Highway) पर डीघल टोल के नजदीक जाम लगा दिया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जिसमें काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही सुबह आठ बजे ही हाईवे पर आ गए और अवरोध डालते हुए पूरा मार्ग जाम कर दिया। जिसके चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

बाद में जाम की सूचना मिलने पर डीएसपी राहुल देव सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और ग्रामीणों और अहलावत खाप के प्रतिनिधियों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन परिजनों और अहलावत खाप के प्रतिनिधियों का कहना था कि पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए और आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही जाम को खोला जाएगा।

बाद में ग्रामीणों ने सड़क के बीचों-बीच टेंट लगा दिया। दिनभर ग्रामीण टेंट के नीचे चारपाई डालकर हुक्के की गुडगुडाहट के बीच प्रशासन को चेतावनी दी कि जब तक धीरज की मौत के मामले में न्याय नहीं मिल जाता, तब तक सड़कों से नहीं हटेंगे। उल्लेखनीय है कि गांव डीघल निवासी धीरज अहलावत गुरूग्राम स्थित एक निजी बैंक का कर्मचारी था। पिछले माह 5 अगस्त को वह अचानक घर से लापता हो गया था। बाद में उसका शव दिल्ली की एक नहर में मिला था। हालांकि इस मामले में जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी गठित कर रखी है, लेकिन परिजन व धीरज के गांव के ग्रामीण और अहलावत खाप इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे है। इसी के चलते बुधवार को डीघल में मृतक धीरज के परिजनों ने नेशनल हाईवे जाम कर अपना आक्रोष जताया है।

धीरज के परिजनों ने उसके दोस्त पर लगाया हत्या करने का आरोप : धरनास्थल पर बैठे धीरज के परिजनों ने धीरज की हत्या का आरोप उसके दोस्त पर लगाया। आरोप है कि धीरज की हत्या रुपयों के लेन-देन को लेकर की गई है। उसी के चलते धीरज की योजनाबद्ध तरीके से हत्या की गई है। खाप के प्रतिनिधियों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही पुलिस ने इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की तो खापों को गुरूग्राम की सड़कों तक पहुंचने में देरी नहीं लगेगी।

पुलिस ने किया मार्ग डायवर्ट : डीघल गांव में ग्रामीणों द्वारा सुबह से ही जाम लगाने के चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस द्वारा यातायात को सुचारू करने के लिए मार्गो को डायवर्ट करना पड़ा। झज्जर से रोहतक जाने वाले वाहनों को वाया बेरी और वाया सांपला से रोेहतक की ओर रवाना करना पड़ा। दिनभर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात रहा। खुफिया और सुरक्षा शाखा से जुड़े कर्मचारी भी पूरे मामले की अपडेट से अपने अधिकारियों को अवगत करवाते रहे।



Next Story