Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लुटेरी दुल्हन : शादी के सप्ताह बाद गहने और रुपये लेकर भाग गई नवविवाहिता

विजयपाल ने जाटूसाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने उड़ीसा की रहने वाली 20 वर्षीय रिंकी के साथ तीन मार्च को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी।

लुटेरी दुल्हन : शादी के सप्ताह बाद गहने और रुपये लेकर भाग गई नवविवाहिता
X

हरिभूमि न्यूज. कोसली

जाटूसाना थाना क्षेत्र के गांव से शादी के एक सप्ताह बाद घास लेने के बहने करीब 25 हजार की नकदी व गहने लेकर नवविवाहिता घर से फरार हो गई। फरार होने के बाद वधू के वापस नहीं आने के बाद पति ने पुलिस को शिकायत कर घटना की जानकारी दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विजयपाल ने जाटूसाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने उड़ीसा की रहने वाली 20 वर्षीय रिंकी के साथ तीन मार्च को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद रिंकी परिवार के लोगों के साथ घुल मिलकर रह रही थी। 11 मार्च को सुबह करीब 11 बजे घास लाने के बात कहकर रिंकी घर से निकली तथा देर शाम तक वापस नहीं आए। जान-पहचान व आस-पड़ोस में पत्ता करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। रिंकी अपने साथ करीब 25 हजार की नकदी व आभूषण भी साथ ले गए। रिंकी के लातपा होने के बाद घर की जांच करने के बाद इसका पत्ता चला। पुलिस ने पति की शिकायत पर नवविवाहिता के खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story