Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद : अपहरण के बाद व्यापारी की चाकुओं से हत्या, वारदात में इस्तेमाल गाड़ी जली मिली

बदमाशों ने घर से कुछ ही दूरी पर कार में टक्कर मारकर किया था 47 वर्षीय आदेश मित्तल का अपहरण, बाद में गांव हीरापुर के खेतों में मिला शव। विरोध में व्यापारियाें ने बाजार बंद रखकर लगाया जाम।

फरीदाबाद : अपहरण के बाद व्यापारी की चाकुओं से हत्या, वारदात में इस्तेमाल गाड़ी जली मिली
X

व्यापारी आदेश मित्तलके शव को रखकर जाम लगाते ग्रामीण व आदेश का फाईल फोटो।

हरिभूमि समाचार : बल्लभगढ़ ( फरीदाबाद)

तिगांव बाजार में हार्डवेयर एवं पेंट की दुकान करने वाले व्यापारी का रविवार रात को ईको वैन में आए बदमाशों ने सेक्टर-2 से अपहरण कर उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। व्यापारी के शव को हीरापुर गांव के पास खेतों में फेंक दिया। तिगांव बाजार के व्यापारियों ने विरोध स्वरूप बाजार को बंद रखा। उधर, गुस्साए लोगों ने शव को बाइपास रोड पर रखकर जाम लगा दिया।

थाना शहर बल्लभगढ़ पुलिस के अनुसार सेक्टर-2 निवासी 47 वर्षीय आदेश मित्तल ने तिगांव बाजार में हार्डवेयर एवं पेंट की दुकान खोली हुई है। रविवार रात को दुकान बंद करने के बाद वह अपनी ब्रेजा गाड़ी से सेक्टर-2 घर के लिए रवाना हुए थे। जब वह घर से महज 200 मीटर की दूरी पर थे, तभी ईको वैन ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। जब उन्होंने गाड़ी रोकी तो ईको वैन में सवार बदमाशों ने उन्हें गाड़ी से बाहर खींच लिया और मारपीट करते हुए अपनी गाड़ी में बिठाकर अपहरण कर ले गए। जाते-जाते आरोपी बदमाश उनकी गाड़ी को भी साथ ले गए। जब आदेश मित्तल घर नहीं पहुंचे, तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। उन्होंने उनकी तलाश शुरू की, तो पता चला कि घर के पास में ही ईको वैन सवार बदमाश उन्हें अपनी गाड़ी में डालकर ले गए। इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस रात भर आदेश की छानबीन करती रही, लेकिन सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे उनका शव हीरापुर गांव के पास खेतों में मिला। ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें पहुंच गई। जांच पड़ताल में मृतक के शव की पहचान आदेश मित्तल के रूप में हुई।

आदेश मित्तल की हत्या किए जाने पर तिगांव बाजार के व्यापारियों ने विरोध स्वरूप दुकानों को बंद कर दिया। उधर, क्राइम ब्रांच की टीमों ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज बदमाशों की तलाश शुरू की। जांच में पता चला कि बदमाशों ने जिस गाड़ी में अपहरण किया, वह गाड़ी पलवल के बागपुर गांव के निकट जली हुई अवस्था में मिल गई है। जबकि आदेश मित्तल की गाड़ी और उसके मोबाइल फोन का कुछ नहीं पता चल पाया है। उधर, दोपहर बाद शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद गुस्साए लोगों ने शव को बाईपास रोड पर रखकर 3 बजकर 10 मिनट पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने पर एसीपी जयवीर सिंह, पृथ्वी सिंह व भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। करीब एक घंटे तक समझाए-बुझाए जाने पर जाम को खोल दिया गया। जिसके बाद ट्रैफिक सुचारू हो सका।

क्या कहते हैं एसीपी

एसीपी जयवीर सिंह राठी ने बताया कि बताया कि घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई है, जिसमें किडनैपिंग की वारदात कैद हुई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सेक्टर 2 में घर के पास वाले चौक पर व्यापारी की गाड़ी को सामने से एक ईको कार ने टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद कार से कुछ लोग उतरे और आदेश को जबरन गाड़ी से उतारकर मारपीट करने लगे। इसके बाद वे लोग आदेश को जबरन अपनी कार में बिठाकर ले गए। इस मामले की जांच सेक्टर-48 क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों की संख्या 3 से 4 के बीच है। पुलिस ने मृतक आदेश मित्तल के भांजे मोहित के बयान पर केस दर्ज किया है।



Next Story