Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशीली चाय पिलाकर नौकरानी ने साथियों संग दिया चोरी की वारदात को अंजाम, फिर मनाया जश्न

चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद वहां पर आरोपित ने जश्न मनाया था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

नशीली चाय पिलाकर नौकरानी ने साथियों संग दिया चोरी की वारदात को अंजाम, फिर मनाया जश्न
X

चोरी की वारदात के बारे में जानकारी देते हुए मकान मालिक

हिसार : शहर के वरिष्ठ एडवोकेट हरिसिंह यादव के पड़ाव चौक एरिया में स्थित आवास से घर की नौकरानी ने ही बड़ी साजिश हो अंजाम देते हुए 20 तोले सोना, आधा किलो चांदी तथा छह लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी को वारदात को अंजाम देने वाली नौकरानी के साथ उसके अन्य साथी भी शामिल थे। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद वहां पर आरोपित ने जश्न मनाया था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में एडवोकेट हरि सिंह यादव के बेटे सुधीर यादव एडवोकेट ने बताया कि उनके यहां करीब 15 साल से एक नौकरानी काम करती थी। वह छुट्टी पर गई हुई थी। इसके चलते 1 फरवरी को उन्होंने नेपाल की तुलसी नाम की नई नौकरानी को घर पर काम करने के लिए रखा था। तुलसी मंगलवार को करीब 15 साल की एक और लड़की को अपने साथ घर लेकर आई। उसने लड़की का परिचय अपनी बेटी करिश्मा के नाम से करवाया। शिकायतकर्ता के अनुसार जब वह शाम को घर पहुंचा तो उसने पीने के लिए चाय मांगी। इस पर करिश्मा एक कप चाय लेकर आई। जब मैं उसे पीने लगा तो वह कड़वी थी। इस पर करिश्मा ने कहा कि साहब, शायद चाय पत्ती ज्यादा डालने से कड़वी लगी रही है।

सुधीर यादव के अनुसार चाय पीने के बाद उन्हें चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गए। उसकी करीब एक घंटे बाद आंख खुली तो उसने देखा कि घर की तीन अलमारियों खुली पड़ी थी और तुलसी तथा करिश्मा गायब थी। शिकायतकर्ता के अनुसार अलमारियों से करीब छह लाख की नकदी, 20 तोले सोना, आधा किलो चांदी, जरूरी कागजात सहित अन्य सामान चोरी था। बताया जाता है कि एडवोकेट हरि सिंह यादव के बड़े बेटे सुप्रीम कोर्ट में वकालत करते हैं और उनकी पुत्रवधू कोसली में मजिस्ट्रेट है। चोरी के घटना के बारे में उन्होंने अपने पिता को सूचित किया और घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। उसमें तुलसी, करिश्मा व एक अन्य व्यक्ति चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद डांस करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

और पढ़ें
Next Story