Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बलराज कुंडू के बाद कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

समालखा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक धर्म सिंह छोक्कर के आवास, कार्यालय व पेट्रोल पंप सहित उनके कई ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड चल रही है।

बलराज कुंडू के बाद कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड
X

 विधायक धर्म सिंह छोक्कर का कार्यालय

समालखा (पानीपत)

समालखा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक धर्म सिंह छोक्कर के आवास, कार्यालय व पेट्रोल पंप सहित उनके कई ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड चल रही है। जानकारी के अनुसार समालखा स्थित विधायक के ठिकानों पर गुड़गांव आयकर विभाग की कई टीमें पहुंची हुई हैं। टीम के साथ पुलिस कर्मचारी भी मौजूद है। आयकर विभाग की टीमें सुबह लगभग 6 बजे विधायक के सभी ठिकानों पर पहुंच गई थी। अधिकारियों ने सभी ठिकानों पर दरवाजे बंद करवा दिए हैं और किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर आने जाने पर मना है।

रेड की सूचना मिलते ही मीडिया कर्मी भी विधायक के स्थानों पर पहुंच गए लेकिन टीम में शामिल कोई भी अधिकारी व कुछ भी बताने से गुरेज कर रहा है । विधायक के ठिकानों पर रेड की सूचना से उनके समर्थक भी पहुंचना शुरू हो गए हैं। वहीं समर्थको का कहना है कि विधायक धर्म सिंह छोकर ने विधानसभा में बजट के दौरान हल्के की समस्याओं को उठाया था और उसके बाद ही उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। अब देखना है कि इनको टीम को क्या-क्या दस्तावेज मिलते हैं और आगे क्या कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सभी ठिकानों पर टीमें मौजूद हैं।

25 फरवरी को महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के घर मारी थी रेड

इससे पहले 25 फरवरी को महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के 30 ठिकानों पर आयकर विभाग की टीमों ने छापा मारा था। विभाग की रोहतक, जालंधर, फरीदाबाद, गुरुग्राम की टीमों ने विधायक के रोहतक स्थित आवास, हांसी स्थित ससुराल और रिश्तेदारों समेत गुरुग्राम, दिल्ली और देश में अलग-अलग जगह कार्रवाई की थी। मामला शेयर एंट्री और कंपनियों के खर्च में करोड़ों रुपये की जांच से जुड़ा बताया जा रहा था और टीम के हाथ कई अहम दस्तावेज लगे थे।

Next Story