Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद में पत्नी पर फेंका तेजाब, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

तेजाब की वजह से महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित महिला अभी बयान देने की हालत में नहीं है।

फरीदाबाद में पत्नी पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। तेजाब की वजह से महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित महिला अभी बयान देने की हालत में नहीं है। पुलिस ने आरोपित पति अब्दुल कादिर को गिरफ्तार कर लिया गया है जो फरीदाबाद की हरकेश कॉलोनी का रहने वाला है। वहीं पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत पर थाना पल्ला में आरोपी के खिलाफ तेजाब फेंकने तथा दहेज के लिए प्रताड़ित करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया।

पुलिस जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला के भाई इम्तियाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह माड़ीपुर, बिहार का रहने वाला है और पिछले कई सालों से दिल्ली में रह रहा है, बहन की शादी फरीदाबाद की हरकेश कॉलोनी के रहने वाले अब्दुल कादिर के साथ की थी। शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपित पति उसकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। भाई ने आरोप लगाया दहेज की मांग झगड़े के चलते बहन के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया है जिससे वह झुलस गई है। वहीं घटना की सूचना के बाद महिला के भाई ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस द्वारा आरोपित पति को काबू करके पूछताछ की जा रही है।

Next Story