Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंदिर में बाबा के भेष में रह रहा था आरोपित, धर दबोचा

थाना सदर नारनौल में मोनू वासी बापडोली के विरुद्ध वर्ष 2018 में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जमानत पर रिहा होने के बाद वह लंबे समय तक न्यायालय में पेश नहीं हुआ।

मंदिर में बाबा के भेष में रह रहा था आरोपित, धर दबोचा
X

एक्साइज मामले में गिरफ्तार आरोपित। 

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

जिला पुलिस के विशेष दूतों की टीम ने एक्साइज एक्ट के मामले में एक उद्घोषित अपराधी मोनू पुत्र हरिसिंह वासी बापडोली को चिंडालिया गांव मंदिर से दबोचा है। आरोपित के खिलाफ साल 2018 में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें अदालत ने आरोपित को उद्घोषित करार कर दिया था।

थाना सदर नारनौल में मोनू पुत्र हरिसिंह वासी बापडोली के विरुद्ध वर्ष 2018 में एक्साइज एक्ट व भारतीय दण्ड संहिता की धारा 283 के तहत मामला दर्ज किया गया था। जमानत पर रिहा होने के बाद वह लंबे समय तक न्यायालय में पेश नहीं हुआ। जिस पर न्यायालय ने उसे भगोड़ा करार दे दिया था। इसके बाद उसे खोजने के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किए। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। इस दौरान पुलिस के विशेष दूतों को आरोपित के चिंडालिया गांव के मंदिर में होने की गुप्त सूचना मिली। टीम ने सुनियोजित ढंग से उक्त स्थान पर आरोपित को धर दबोचा। आरोपित मंदिर में बाबा का भेष बनाकर रह रहा था। पुलिस थाना सदर नारनौल में आरोपित के विरुद्ध अदालती अवमानना को लेकर धारा 174ए के तहत एक अन्य मामला भी दर्ज किया गया है। आरोपित को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जिसे अदालत ने जमानत पर छोड़ दिया।

Next Story