Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में मां-बेटे की हत्या का आरोपित गिरफ्तार, जानिये क्यों घर के आंगन में दफनाए थे शव

दोहरे हत्याकांड में दरिंदगी की सभी सीमाएं लांघते हुए बुजुर्ग महिला के गले में चाकू घोंपने तथा मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद दुष्कर्म भी किया था। राशि चोरी करने के बाद उस राशि से अपनी जच्चा बहन का पीलिया देना था।

जींद में मां-बेटे की हत्या का आरोपित गिरफ्तार, जानिये क्यों घर के आंगन में दफनाए थे शव
X

पुलिस गिरफ्त में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने का आरोपित नन्हू।

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव ढाबीटेकसिंह में रणबीर कौर व उसके बेटे हरप्रीत के दोहरा हत्याकांड को अंजाम बेरहमी से दिया गया था। दोहरे हत्याकांड में दरिंदगी की सभी सीमाएं लांघते हुए बुजुर्ग महिला के गले में चाकू घोंपने तथा मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद दुष्कर्म भी किया था। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे मृतकों की जमीन ठेके की डेढ लाख रुपये लूटने का उद्देश्य रहा। जिसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया वह मृतक परिवार का जानकार गांव का ही नन्हू था।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम 12 जनवरी को दिया गया था, जबकि दोनों के शवों को हत्या के चार दिन बाद बदबू उठने और पकड़े जाने के भय से मकान के आंगन में गड्ढा खोदकर दबाया गया था। दोहरे हत्याकांड के पीछे राशि चोरी करने के बाद उस राशि से अपनी जच्चा बहन का पीलिया (शुगून) देना था। गढ़ी थाना पुलिस ने दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित से हत्या में प्रयोग किए गए चाकू व अन्य तथ्यों को जुटाएगी।

डीएसपी ताहिर हुसैन ने बताया कि आरोपित की नजर जमीन की ठेका राशि पर थी। जिसके चलते दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया। आरोपित ने बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म भी किया था। फिलहाल आरोपित को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से दोहरे हत्याकांड के संदर्भ में तथ्यों को जुटाया जाएगा।


Next Story