Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खबर वायरल करके बदनाम करने के आरोप, हिसार में दो Youtuber सहित कई लोगाें पर केस

एक यूट्यूबर पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का तथा दूसरे यूट्यूबर पर एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबर वायरल करके बदनाम करने के आरोप, हिसार में दो Youtuber सहित कई लोगाें पर केस
X

केस दर्ज

हिसार शहर थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में दो यूट्यूबर ( Youtuber ) सहित कई अन्य लाेगों पर केस दर्ज किया है। एक यूट्यूबर पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का तथा दूसरे यूट्यूबर पर एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस ने गवर्नमेंट लाइवस्टोक फॉर्म के मुख्य अधीक्षक डॉक्टर एलसी रंगा की शिकायत पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के सिटी बिग न्यूज़ की साक्षी सोनी के अलावा रामकुमार उर्फ अलीशेर, बलवीर व ईश्वर के खिलाफ एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उक्त लोगों ने पशु चारे घोटाले का आरोप लगाकर मीडिया में खबर वायरल करके बदनाम करने की कोशिश की है।

डॉक्टर की ड्यूटी में बाधा डालने का आरोप

पुलिस ने नागरिक अस्पताल के डॉक्टर की शिकायत पर एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में नागरिक अस्पताल के डॉक्टर राजीव डाबला ने बताया कि बीबीएन के नाम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चैनल चलाने वाले यूट्यूबर ने ड्यूटी के दौरान बाधा उत्पन्न की। उन्होंने आरोप लगाया कि बूट चैनल के प्रतिनिधि ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

Next Story