Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओमप्रकाश चौटाला की सजा के मामले में अभय चौटाला ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, देखें क्या कहा

अभय चौटाला ने कहा कि जनता ने कांग्रेस के शासन से दुखी होकर बीजेपी-जेजेपी सरकार को बहुमत दिया था परंतु अब जनता पहले से भी ज्यादा तंग है।

ओमप्रकाश चौटाला की सजा के मामले में अभय चौटाला ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, देखें क्या कहा
X

कार्यकर्ता बैठक के दौरान मंच पर मौजूद इनेलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला

जींद। सोमवार को इनेलो जिला जींद की जिलास्तरीय कार्यकर्ता बैठक जाट धर्मशाला में हुई। बैठक में इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी का संगठन अन्य सभी राजनैतिक दलों से मजबूत एवं अनुशासित है। उन्होंने कहा आज प्रदेश की जनता मौजूदा गठबंधन सरकार से तंग है। जनता ने कांग्रेस के शासन से दुखी होकर प्रदेश में बीजेपी-जेजेपी सरकार को बहुमत दिया था परंतु अब प्रदेश की जनता पहले से भी ज्यादा तंग है और इनेलो पार्टी से जुडऩे के लिए तत्पर है।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने जान-बूझकर एक षड्यंत्र के तहत सीबीआई से मिलकर ओमप्रकाश चौटाला को जेल करवाई थी। आज कांग्रेसी नेता इस बात की झूठी सफाई देते फिर रहे हैं कि जिस समय जेबीटी भर्ती घोटाले का केस दर्ज हुआ उस समय प्रदेश में इनेलो की सरकार हुआ करती थी और दुर्भावना को छुपाने के लिए मुझसे सात प्रश्न पूछ रहे हैं। लेकिन मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि पहली एफआईआर में ओमप्रकाश चौटाला का नाम नहीं था जो एक षड्यंत्र के तहत 2007 में 120बी के तहत दर्ज करवाया गया था और उस समय हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी। उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि क्या कांग्रेस पार्टी भाजपा से मिली हुई या नहीं, इस बात का कोई भी कांग्रेसी जवाब नहीं दे पाएंगे क्योंकि अनेक ऐसे उदाहरण हैं जो यह साबित करने के लिए काफी हैं कि भूपेन्द्र हुड्डा गुट अंदरखाते भाजपा से मिला हुआ है।


Next Story