Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने बताया कि कार्यकर्ताओं की राय के अनुसार जो आजाद उम्मीदवार आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों की कसौटी पर खरा उतरेगा उसको समर्थन दिया जाएगा।

ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान
X

कलायत में कार्यकर्ताओं से रूबरू होते आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता।

हरिभूमि न्यूज. कलायत/कैथल

ऐेलनाबाद उप चुनाव रण ( Ellenabad by-election ) में आम आदमी पार्टी स्वयं ताल ठोकने की बजाए आजाद उम्मीदवार पर अपना सियासी दांव खेलेगी। पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने समीक्षा के उपरांत यह फैसला लिया है। कार्यकर्ताओं की राय के अनुसार जो आजाद उम्मीदवार आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों की कसौटी पर खरा उतरेगा उसको समर्थन दिया जाएगा। आम आदमी पार्टी के दिल्ली से राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने पार्टी की चुनावी रणनीति की जानकारी दी। वे कलायत रेलवे रोड स्थित डा.भीम राम अंबेडकर भवन में कार्यकर्ताओं से मुखातिब थे।

सुशील गुप्ता ने कहा कि पंजाब में आम आदमी के बढ़ते जनाधार से कांग्रेस पार्टी घबराहट महसूस कर रही है। इसलिए प्रांत में कांग्रेस संगठन में बिखराव का मंजर सरेआम देखा जा सकता है। भाजपा और अकाली दल को भी यह भान हो चुका है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी। उन्हांेने कहा कि दिल्ली राज्य में आम आदमी पार्टी ने व्यापक सुधार किए हैं। जो समस्या शेष हैं उनका प्रमुख कारक भाजपा अधिकार क्षेत्र में शामिल नगर निगम है। गुप्ता ने कहा कि आए दिन आम आदमी पार्टी का जनाधार हर क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहा है। निश्चित रूप से आगामी चुनाव में हरियाणा में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी। इस दौरान कृष्ण कांसल को आप पार्टी कलायत अध्यक्ष की कमान सौंपी गई।

Next Story